लाइव टीवी

पाकिस्तान: लाइव टीवी शो में जूता दिखाने वाले मंत्री पर लगा बैन

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 10:01 AM IST
पाकिस्तान: लाइव टीवी शो में जूता दिखाने वाले मंत्री पर लगा बैन
इसी शो में इमरान खान के मंत्री ने निकाला था जूता (टीवी ग्रैब)

ARY के टीवी के शो 'ऑफ द रिकॉर्ड' के दौरान वादवा, नवाज शरीफ और उनकी पार्टी पर लगातार हमला कर रहे थे. PML (N) के सदस्य जावेद अब्बासी और पीपीपी नेता कमर जमान इस शो में गेस्ट के तौर पर आए थे. इसी दौरान ये घटना हुई. शो 'ऑफ द रिकॉर्ड' को दो महीने के लिए बैन कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 10:01 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान में लाइव टीवी शो के दौरान जूता दिखाने वाले मंत्री पर बैन लगा दिया गया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कहा है कि उनके मंत्री फैसल वावदा दो हफ्ते तक किसी टीवी शो में शामिल नहीं हो सकते हैं. इसके अलावा इस मंत्री से ऐसी हरकत के लिए जवाब भी मांगा गया है. साथ ही जिस शो में मंत्री ने जूता दिखाया उसे में दो महीने के लिए बैन कर दिया गया है.

चैनल पर लग सकता है बैन
कहा जा रहा है कि सरकार ARY टीवी पर भी बैन लगाने की तैयारी में है. इसी चैनल पर ये शो टेलीकास्ट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ARY के टीवी शो 'ऑफ द रिकॉर्ड' को दो महीने के लिए बैन कर दिया गया है. कहा जा रहा है कि चैनल ने अगर इस शो को फिलहाल बंद नहीं किया तो फिर इसका लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है.

क्या हुआ था शो में



लाइव टीवी शो के दौरान वादवा, नवाज शरीफ और उनकी पार्टी पर लगातार हमला कर रहे थे. PML (N) के सदस्य जावेद अब्बासी और पीपीपी नेता कमर जमान इस शो में गेस्ट के तौर पर आए थे. बहस के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि इमरान के मंत्री ने जूता निकाल कर टीवी पर रख दिया. साथ ही उसने कहा कि अब वो हर बार टीवी शो में जूता लेकर आएंगे.

टेबल पर रखा जूता
मंत्री ने नवाज शरीफ पर हमला बोलते हुए कहा, 'अपने चोर (नवाज शरीफ) को बचाने और देश से भगाने के लिए आप लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं. आपने जो लेटकर, चूमकर बूट को इज्जत दी है. आप इस बूट के सामने भी सिर झुका सकते हैं और सम्मान दे सकते हैं.' इसके बाद उन्होंने शो के दौरान ही जूता निकालकर टेबल पर रख दिया.

ये भी पढ़ें:

कई सीरियल ब्लास्ट का दोषी 'डॉक्टर बम' पैरोल खत्म होने के एक दिन पहले गायब

भारत को झटका! UN ने घटाया इकनॉमिक ग्रोथ का अनुमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 9:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,342

     
  • कुल केस

    1,603,719

    +435
  • ठीक हुए

    356,655

     
  • मृत्यु

    95,722

    +29
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर