लाइव टीवी

तुर्की के राष्ट्रपति के ड्राइवर बने इमरान खान, लोग बोले-धंधा बदल लिया क्या?

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 10:14 AM IST
तुर्की के राष्ट्रपति के ड्राइवर बने इमरान खान, लोग बोले-धंधा बदल लिया क्या?
तुर्की के राष्ट्रपति के ड्राइवर बने इमरान खान, लोग बोले-धंधा बदल लिया क्या

सोशल मीडिया (social media) में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान खान (Imran Khan) के बगल की सीट में तुर्की के राष्ट्रपति रिसेप तैयप एर्दोगान (Recep Tayyip Erdoğan) बैठे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 10:14 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) उनके देश में आने वाले विदेशी मेहमानों को खुश करने के लिए क्या-क्या करते हैं, इसका नमूना गुरुवार को रावलपिंडी के नूर खान एयरबेस पर देखने को मिला. दरअसल, तुर्की के राष्ट्रपति रिसेप तैयप एर्दोगान (Recep Tayyip Erdoğan) गुरुवार को इस्लामाबाद दौरे पर थे. इमरान खान खुद एर्दोगान को लेने एयबेस पहुंच गए. गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद जब एर्दोगान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के घर के लिए रवाना हो रहे थे, तभी इमरान खान कार की ड्राइविंग सीट पर बैठ गए और एर्दोगान को लेकर निकल गए.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान खान काले रंग का सूट पहने हुए हैं और कार ड्राइव कर रहे हैं. इमरान खान के बगल की सीट में एर्दोगान नजर आ रहे हैं.



बताया जाता है कि इमरान खान एर्दोगान को लेकर सीधे राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के घर जाते हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब इमरान खान ने खुद गाड़ी ड्राइव की हो. इससे पहले सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के पाकिस्तान दौरे के समय भी इमरान खान ने ऐसा ही किया था. उस वक्त भी इमरान खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.


इसे भी पढ़ें :- FATF में ब्लैकलिस्ट होने से डरा पाकिस्तान, टेरर फंडिंग केस में हाफिज सईद को 11 साल की सजा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के तुर्की के राष्ट्रपति को इस तरह रिझाने के तरीके को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बात की जा रही है. ट्वीटर पर एक पत्रकार ने लिखा इमरान खान को धंध बदल लेना चाहिए. वो बेहतर शोफर हो सकते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, भई इस राइड पर फाइव स्टार जरूर दे देना. इस तरह एक यूजर ने लिखा जब ट्रंप पाकिस्तान के दौरे पर आएंगे तो इमरान खान को बूट पॉलिश किट लेकर तैयार रहना चाहिए.

इसे भी पढ़ें :- पुलवामा हमले की बरसी पर खौफ़ में पाकिस्तान, कहा- भारत कर रहा हमले की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर