Home /News /world /

मुश्किल में घिरे इमरान खान? भारत-पाक मैच देखने UAE गए गृहमंत्री शेख रशीद को तुरंत वापस बुलाया

मुश्किल में घिरे इमरान खान? भारत-पाक मैच देखने UAE गए गृहमंत्री शेख रशीद को तुरंत वापस बुलाया

इमरान खान ने भारत-पाक टी20 मैच देखने UAE पहुंचे गृहमंत्री शेख रशीद को तुरंत वापस बुलाया. 
(FILE PHOTO)

इमरान खान ने भारत-पाक टी20 मैच देखने UAE पहुंचे गृहमंत्री शेख रशीद को तुरंत वापस बुलाया. (FILE PHOTO)

इमरान सरकार (Imran Government) बाहर से भले ही पाकिस्तान में सबकुछ ठीक होने का दिखावा कर रही हो, लेकिन वहां के हालात वैसे नहीं दिखाई पड़ते हैं. यही कारण है कि प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने गृहमंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) को मौजूदा सुरक्षा स्थिति से निपटने के लिए तुरंत यूएई से वापस बुला लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) में अंदरूनी हालात इन दिनों कुछ ठीक नहीं दिख रहे हैं. बाहर से भले ही इमरान सरकार (Imran Government) सबकुछ ठीक होने का दिखावा कर रही हो लेकिन वहां के हालात कुछ ठीक नहीं दिखाई पड़ते हैं. यही कारण है कि पाकिस्‍तान के गृहमंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) को मौजूदा सुरक्षा स्थिति से निपटने के लिए प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने तुरंत यूएई से वापस बुला लिया है. पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल जियो न्‍यूज के मुताबिक रशीद रविवार को भारत और पाकिस्‍तान टी20 विश्‍वकप मैच को देखने के लिए संयुक्‍त अरब अमीरात पहुंचे थे, लेकिन उन्‍हें वापस अपने देश लौटना पड़ा है.

    बता दें कि प्रतिबंधित कट्टरपंथी इस्लामी समूह तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह अपने प्रमुख हाफिज साद हुसैन रिजवी की नजरबंदी के खिलाफ शुक्रवार को इस्लामाबाद की ओर एक बड़ा मार्च निकालने जा रहा है. खबर है कि पाकिस्‍तान के गृहमंत्री शेख रशीद ने भारत-पाकिस्‍तान का मैच लाइव देखने के लिए इमरान खान से इजाजत ली थी लेकिन पाकिस्‍तान में जितनी तेजी से हालात बदल रहे हैं उसे देखते हुए उन्‍हें वापस बुला लिया गया है.

    खबर है कि टीएलपी के मार्च को रोकने के लिए इमरान खान सरकार ने कड़े बंदोबस्‍त किए हैं. मार्च रोकने के लिए शनिवार को पाकिस्तान अर्धसैनिक बलों के 500 से अधिक कर्मियों और 1,000 सीमा कर्मियों की एक टुकड़ी को तैनात किया गया है. बता दें कि टीएलपी के मुख्यालय से तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान का इस्लामाबाद की ओर शांतिपूर्ण नमूस-ए-रिसालत मार्च जुमे की नमाज के बाद शुरू होगा.

    टीएलपी के सैकड़ों कार्यकर्ता अभी भी लाहौर में धरना दे रहे हैं ताकि पंजाब सरकार पर उसके दिवंगत संस्थापक खादिम रिजवी के बेटे हाफिज साद हुसैन रिजवी की रिहाई के लिए दबाव डाला जा सके. हाफिज साद हुसैन रिजवी को पंजाब सरकार ने 12 अप्रैल से सार्वजनिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए नजरबंद करके रखा गया है.

    Tags: Imran khan, IND vs PAK, Pakistan, Sheikh Rashid

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर