लाइव टीवी

बिलावल भुट्टो का पाक PM पर बड़ा हमला, कहा- अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे इमरान खान

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 4:17 PM IST
बिलावल भुट्टो का पाक PM पर बड़ा हमला, कहा- अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे इमरान खान
पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल (Bilawal Bhutto) भुट्टो ने रविवार को जिन्ना स्नातकोत्तर चिकित्सा केंद्र (जेपीएमसी) के अपने दौरे के समय मीडिया से बात करते हुए ये बयान दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 4:17 PM IST
  • Share this:
कराची. पाकिस्तान में मुख्य विपक्षी नेता बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) जरदारी ने पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) सरकार पर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को अयोग्य करार देते हुए बिलावल ने कहा कि वो अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे, क्योंकि राजनीतिक दल और जनता उनके प्रशासन की नीतियों से नाखुश है. पाकिस्तान की एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई.

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने रविवार को जिन्ना स्नातकोत्तर चिकित्सा केंद्र (जेपीएमसी) के अपने दौरे के समय मीडिया से बात करते हुए ये बयान दिया.

'डॉन' अखबार की खबर के अनुसार, बिलावल भुट्टो ने कहा कि संघीय सरकार देश को सही दिशा में चलाने के लिए सक्षम नहीं है. यही कारण है कि पाकिस्तान में हर कोई सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहा है. बिलावल ने कहा, ‘हर कोई इस कठपुतली सरकार से तंग आ गया है.’


रिपोर्ट में उनके हवाले से कहा गया है, 'प्रत्येक राजनीतिक दल और व्यापारी, शिक्षक, डॉक्टर और मजदूर सहित सभी तबकों के लोग, सरकार की नीतियों से नाखुश हैं. इससे मुझे लगता है कि इमरान खान अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे.’


IMRAN KHAN
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान


दुनिया को क्या पैगाम दे रहा है पाकिस्तान?
Loading...

बता दें कि इससे पहले भी बिलावल इमरान खान पर निशाना साध चुके हैं. न्यूयॉर्क में हुए संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) अधिवेशन से इतर एक कार्यक्रम में इमरान खान के बयानों पर बिलावल ने ऐतराज जताया था. उन्होंने कहा था कि दुनिया को हम क्या पैगाम दे रहे हैं. सरकार प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों की लड़ाई लड़ रही है.

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने कहा कि यहां जुल्फिकार अली भुट्टो को फांसी पर चढ़ा दिया जाता है. यहां आसिफ अली जरदारी को एक फोन कॉल पर सजा दे दी जाती है. इस मुल्क में बच्चों को मारने वालों और दूसरे देश में जाकर दहशतगर्दी करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है.'


'आतंकी समूहों से जुड़े हैं इमरान खान के तीन मंत्री'
बिलावल ने दावा किया कि इमरान सरकार में कम से कम तीन ऐसे मंत्री हैं जिनके प्रतिबंधित आतंकवादी समूहों से संबंध हैं। उन्होंने इमरान सरकार से नेशनल एक्शन प्लान लागू कर अपनी गंभीरता दिखाने के लिए कहा है.

(PTI इनपुट)

ये भी पढ़ें: 

PoK में सेना की कार्रवाई से मुश्किल में इमरान खान, 27 अक्टूबर को घेराबंदी की तैयारी में है विपक्ष
जानिए नीलम घाटी में ही भारतीय आर्मी ने क्यों किया हमला
जनरल रिटायर्ड वीपी मलिक बोले-कश्मीर के तंगधार में लड़ने से इसलिए बचती है पाक सेना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...