लाइव टीवी

इमरान खान ने LoC पार कर रहे घुसपैठियों को बताया मददगार, कही ये बात...

News18Hindi
Updated: October 5, 2019, 12:23 PM IST
इमरान खान ने LoC पार कर रहे घुसपैठियों को बताया मददगार, कही ये बात...
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा.

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कहा है कि अगर कश्मीरियों की मदद करने के लिए पाकिस्तान की ओर से कोई भी एलओसी (LoC) पार करता है तो भारत (India) दुनिया के सामने उसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद करार देता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 12:23 PM IST
  • Share this:
जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) ने भले ही दुनियाभर में भारत (India) को बदनाम करने की कोशिश की हो लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) दुनियाभर के देशों के सामने कश्मीर (Kashmir) का मुद्दा उठा चुके हैं हालांकि हर जगह से उन्हें निराशा ही हाथ लगी है. कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तानी प्रधामनंत्री इमरान खान ने एक बार फिर ट्वीट कर जहर उगला है. इमरान ने कहा है कि अगर कश्मीरियों की मदद करने के लिए पाकिस्तान की ओर से कोई भी एलओसी पार करता है तो भारत दुनिया के सामने उसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद करार देता है.

इमरान खान ने कहा कि भारत लगातार पाकिस्तान पर इस्लामिक आतंकवाद का अरोप लगाकर भारत के कब्जे वाले कश्मीर में हो रही हिंसा से दुनिया का ध्यान हटाने की कोशिश कर रहा है. कश्मीर में लगातार हिंसा बढ़ रही है. गौरतलब है कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन पिछले कुछ वक्त से भारत में घुसपैठ की कोशिश में लगे हुए हैं लेकिन भारतीय सुरक्षा बल उनकी हर कोशिश नाकाम कर रहे हैं.



इमरान खान ने कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों की पैरवी करते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान की ओर से कश्मीरियों की मदद के लिए कोई बॉर्डर पार करने की कोशिश करता है तो भारत उसे आतंकी बताकर दुनिया के सामने उसे इस्लामिक आतंकवाद करार देता है. इमरान खान ने कहा कि कश्मीर में पिछले दो महीने से लोग अमानवीय हालत में रहने को मजबूर हैं.
Loading...

इसे भी पढ़ें :- इंटरनेशनल बेइज्जती के बाद इमरान खान की 'इज्जत' बचाने के लिए पाक सरकार ने दी सफाई

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से जम्मू-कश्मीर के कई नेताओं को नजरबंद कर लिया गया था. दो महीने से कश्मीर में हालात सामान्य होने के साथ ही अब इन नेताओं को एक-एक कर रिहा किया जाने लगा है.

इसे भी पढ़ें :- यूएन में दिए भाषण को लेकर इमरान खान पर बरसे सौरव गांगुली, कहा-घटिया...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...