पाकिस्तानी टीवी के होस्ट का दावा- सिंथिया डी रिची के साथ सेक्स करना चाहते थे इमरान खान

पाकिस्तानी टीवी के होस्ट का दावा- सिंथिया डी रिची के साथ सेक्स करना चाहते थे इमरान खान
इमरान खान अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची के साथ सेक्स करना चाहते थे!

सिंथिया ने एक फेसबुक लाइव (Facebook Live) किया था. इस दौरान उसने आरोप लगाया कि साल 2011 में पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने उऩका रेप किया था.

  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी शादी और तलाक के कई किस्से मशहूर हैं. अब पाकिस्तान के एक टीवी होस्ट ने उन पर गंभीर आरोप लगाया है. होस्ट अली सलीम ने दावा किया है कि इमरान खान अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची (Cynthia Dawn Ritchie) के साथ सेक्स करना चाहते थे. बता दें कि सिंथिया एक ब्लॉगर हैं और उन्होंने दो दिन पहले पाकिस्तान के कई पूर्व मंत्रियों पर यौन उत्पीड़न और रेप का आरोप लगाया है.

इमारन खान पर गंभीर आरोप
टीवी होस्ट अली सलीम के मुताबिक वो सिंथिया के काफी करीब थे और उन्होंने उनके साथ रूम भी शेयर किया था. इसी दौरान सिंथिया ने एक बार उनसे कहा था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उनके (सिंथिया) साथ सेक्स करना चाहते थे. हालांकि अली ने सिंथिया के इन आरोपों को खारिज किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के मंत्री रहमान मलिक ने उनके साथ रेप किया.

'पाकिस्तानी मंत्री करते थे रेप'
बता दें कि सिंथिया ने शुक्रवार को एक फेसबुक लाइव किया था. इस दौरान उसने आरोप लगाया कि साल 2011 में पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने उऩका रेप किया था. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी पर भी यौन उत्पीड़न का का गंभीर आरोप लगाया. इस दौरान बेनजीर भुट्टो की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) सत्ता में थी. सिंथिया का दावा है कि उन्होंने इस घटना की जानकारी पाकिस्तान में मौजूद अमेरिकी दूतावास को दी थी. लेकिन इसको लेकर कोई एक्शन नहीं लिया गया था. पूर्व प्रधानमंत्री गिलानी ने सिंथिया के आरोप को खारिज कर दिया है.



कौन है सिंथिया?
सिंथिया को पाकिस्तान से बेहद लगाव था. वो करीब 10 साल तक पाकिस्तान में रहीं. वो खुद एडवेंचरिस्ट, फिल्म प्रोड्यूसर होने का दावा करती हैं. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेताओं के साथ उनके काफी अच्छे और करीबी संबंध थे. लेकिन बाद में रिश्तों में खटास आ गई. वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेताओं के विवादित फोटो भी शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें:

अहले सुबह दिल्‍ली के कई इलाकों में बारिश, मौसम हुआ सुहावना

डिजिटल रैली के माध्यम से BJP के चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे अमित शाह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading