लाइव टीवी

अमेरिका में एक महिला ने फेसबुक पर अपने पति को बेचने का विज्ञापन दे डाला

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 12:19 PM IST
अमेरिका में एक महिला ने फेसबुक पर अपने पति को बेचने का विज्ञापन दे डाला
फेसबुक पर दिए विज्ञापन में महिला ने लिखा है कि मैं अपने बेढंगे, फूहड़ पति को बेचना चाहती हूं.

अपनी पोस्‍ट में महिला ने लिखा है कि मैंने यह पैंट 199 डॉलर में एक ऑस्‍ट्रेलियाई डिजाइनर से खरीदी थी, जिसे मेरे फूहड़ पति ने छोटा करके किसी 04 साल के बच्‍चे की साइज की बना डाला है. अब मैं अपने इस बेढंगे, फूहड़ पति को बेचना चाहती हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 12:19 PM IST
  • Share this:
अमेरिका (America) में एक महिला अपने पति को बेच रही है. हालांकि इसके पीछे वजह कुछ ज्‍यादा संजीदा नहीं, मगर सुनकर आपके लिए हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा. दरअसल, हुआ यह कि पति ने अपनी पत्‍नी के कपड़े धोकर ड्रायर में डाले मगर जब उससे निकाले तो कपड़े सिकुड़ चुके थे और उनका साइज भी छोटा हो गया था. इस पर पत्‍नी गुस्‍से में आ गई.

'मेल ऑनलाइन' के मुताबिक उस महिला का संबंध अमेरिकी राज्‍य मिशिगन (Michigan) के शहर फ्रीलैंड से है. उसने अपने पति के हाथों अपनी डिजाइनर पैंट खराब होने पर फेसबुक पर पति को बेचने का विज्ञापन दे डाला. उसने इस विज्ञापन के तहत दो फोटो पोस्‍ट की हैं. एक में उसने खुद वह पैंट पहन रखी है और दूसरी में पति से खराब हुई वो पैंट उठा रखी है, जो सिकुड़ कर किसी बच्‍चे के साइज की हो चुकी है.

उसने अपनी पोस्‍ट में लिखा है कि मैंने यह पैंट 199 डॉलर (Dollar) में एक ऑस्‍ट्रेलियाई डिजाइनर से खरीदी थी, जिसे मेरे फूहड़ पति ने छोटा करके किसी 04 साल के बच्‍चे की साइज की बना डाला है. मैं अपने इस बेढंगे, फूहड़ पति को बेचना चाहती हूं. अगर कोई महिला खरीदने की इच्‍छुक हो तो इसकी कीमत सिर्फ 111 डॉलर है.

इस पर कई महिलाओं ने कमेंट किए हैं. एक महिला ने लिखा है 'मैंने आज के बाद अपने पति को मना कर दिया है कि वह मेरा कोई कपड़ा नहीं धोएं.' एक अन्‍य महिला ने लिखा है 'मेरे खयाल में उसे बेचकर आप मुश्किल में फंस जाएंगी.'



ये भी पढ़ें-

'पाकिस्‍तानी हल्‍क' ने शादी के 300 रिश्ते ठुकराए, चाहिए 100 किग्रा की लड़की

इटली के खूबसूरत पहाड़ी कस्बे में भी बंगले बिकाऊ एक लीटर पेट्रोल के दाम में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 11:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर