पाकिस्तान: सड़क हादसे में 20 की मौत, खैबर पख्तूनख्वा इलाके में हुआ हादसा

घटना में तीन लोगों की जान बच गई है. (सांकेतिक फोटो)
घटना में तीन लोगों की जान बच गई है. (सांकेतिक फोटो)

बचाव कार्य में लगे अधिकारियों ने बताया कि नहर से बीस शवों को निकाल लिया गया है. सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की जान बच गई है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग शादी समारोह से वापस लौट रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 7:23 PM IST
  • Share this:
पेशावर. पाकिस्तान (Pakistan) के उत्तर पश्चिमी इलाके से एक हादसे की खबर है. बुधवार को खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) प्रांत के डेरा इस्माइनल खान जिले में हुए एक सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई है. बचाव दल के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा एक तिपहिया वाहन के नहर में गिरने की वजह से हुआ है.

तीन लोग जीवित बचे
बचाव कार्य में लगे दल ने बताया है कि नहर से बीस शवों को निकाल लिया गया है. जबकि, तीन लोगों की जान बच गई है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. उनके वापसी के दौरान यह दुर्घटना हुई. खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान ने दुर्घटना पर अफसोस जताया है.

मार्च में हुए एक हादसे में भी हुई थी 20 लोगों की मौत
मार्च में पाकिस्तान के उत्तरी इलाके में एक इसी तरह की घटना घटी थी. इस दुर्घटना में भी एक नाले में यात्री बस गिर गई ती, जिसकी वजह से करीब 20 लोगों की जान चली गई थी. वहीं, करीब 6 लोगों के जोखिम होने की खबर मिली थी. उस समय गिलगिट बाल्टिस्तान सरकार के प्रवक्ता फैजुल्लाह फिराक ने बताया था कि यह बस रावलपिंडी से स्कार्दू की ओर जा रही थी. उन्होंने बताया था कि बस लौटते वक्त गिलगिट के पास बस नाले में गिर गई थी. प्रवक्ता के अनुसार, हादसे के वक्त बस में 25 लोग सवार थे. (इनपुट: भाषा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज