लाइव टीवी

पाकिस्तान में लोगों को रोटी के लाले लेकिन महिला मंत्री इमरान की 'कातिलाना मुस्कान' पर फिदा

News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 5:43 PM IST
पाकिस्तान में लोगों को रोटी के लाले लेकिन महिला मंत्री इमरान की 'कातिलाना मुस्कान' पर फिदा
पीएम इमरान खान के साथ पाकिस्तान की केंद्रीय मंत्री ज़रताज गुल वज़ीर (फोटो- Twitter/ Zartaj Gul Wazir)

वीडियो (Video) में वज़ीर पीएम इमरान खान (Imran Khan) की तारीफ करती देखी जा सकती हैं और वे उन्हें एक चमत्कारी नेता (charismatic leader) बता रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 5:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) की ध्वस्त होती अर्थव्यवस्था और वहां बढ़ती मंहगाई (Inflation) की चर्चा दुनिया भर में है. लेकिन पाकिस्तान की एक केंद्रीय मंत्री इसे छोड़कर प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की कातिलाना मुस्कान पर फिदा हैं. दरअसल, पाकिस्तान की जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री (Minister of State for Climate Change) ज़रताज गुल वज़ीर ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि वे प्रधानमंत्री इमरान खान की कातिलाना मुस्कान (killer smile) और उनकी बॉडी लैंग्वेज (body language) की मुरीद हैं.

वीडियो में वज़ीर पीएम इमरान खान (Imran Khan) की तारीफ करती देखी जा सकती हैं और वे उन्हें एक चमत्कारी नेता (charismatic leader) बता रही हैं.

'उनके मुस्कुराते हुए कमरे में घुसने से ही गायब हो जाती हैं हमारी समस्याएं'
पाकिस्तान की जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री ज़रताज गुल वज़ीर (Zartaj Gul Wazir) ने कहा, 'अगर आप प्रधानमंत्री इमरान खान की बॉडी लैंग्वेज पर बात करना चाहते हैं, मैं सोचती हूं कि वे बेहतरीन चमत्कारिक आदमी हैं.' उन्होंने कहा, 'जब भी हम किसी समस्या में होते हैं, तो जिस तरह वे कातिलाना मुस्कान देते हैं और जैसे ही कमरे में घुसते हैं हमारी सारी शंकाएं गायब हो जाती हैं.'



हाल ही में पाकिस्तान में गेहूं के आटे (Wheat flour) के दाम 60 रुपये/किलो से भी ज्यादा हो जाने की रिपोर्ट्स आई थीं. ऐसे में कई लोगों ने मंत्री की इस बयान की आलोचना की है. लोगों ने इस बयान को अगंभीर और गैर-जरूरी बताया है.

इस तरह लोगों ने उड़ाया मंत्री के बयान का मजाक
एक यूजर ने ट्वीट किया, वे दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिना काम की महिला मंत्री हैं. मजारी उनसे थोड़ी ही पीछे हैं." बता दें कि यह शख्स दूसरी महिला मंत्री के तौर पर पाकिस्तान की केंद्रीय नागरिक अधिकार मंत्री शीरीन मज़ारी (Shireen Mazari) की बात कर रहा था. वे पाकिस्तान की जानी-मानी राजनीतिक शख्सियत हैं.

एक दूसरे शख्स ने मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया, 'मैं समझता हूं कि यह जैसे किरदार सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में निभाते हैं, उसी तरह से अपने प्रधानमंत्री को पेश किया जाना खूबसूरत बात है. वे कभी गलत नहीं हो सकते."

एक तीसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, "हैंडसम है, और आपको अपने प्रधानमंत्री (PM) से क्या चाहिए?"



यह भी पढ़ें: इमरान ने खुद खोली पाकिस्तान की आर्थिक हालत की पोल, कहा-दोस्त लेकर गया था दावोस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 4:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर