​रिपब्लिकन कन्वेंशन में मे​लानिया ने सौतेली बेटी इवांका को दिए ऐसे लुक, VIDEO VIRAL

​रिपब्लिकन कन्वेंशन में मे​लानिया ने सौतेली बेटी इवांका को दिए ऐसे लुक, VIDEO VIRAL
रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन में मेलानिया ट्रंप, डोनाल्ड ट्रंप और इवांका ट्रंप

रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन (Republican National Convention) की आखिरी रात का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मेलानिया ट्रंप अपनी सौतेली बेटी इवांका को देखकर तंज से भरा मुस्कान दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 8:04 AM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)  की पत्नी और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल मेलानिया गुरूवार को ​रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन (Republican National Convention) के आखिरी रात स्टेज पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ दिखीं. मेलानिया ट्रंप और उनकी डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप के साथ उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी दिखाई दीं. इवांका ट्रंप ने नॉमिनेश स्वीकार करने के बाद संबोधन से पूर्व अपने पिता का मंच पर स्वागत किया. इस बीच मेलानिया, डोनाल्ड ट्रंप के सामने से गुज़रकर उनके बगल में आकर खड़ी हो गईं. इस दौरान मेलानिया ने इवांका को देखा और मुस्कुराईं. इस क्षण को कैमरे में कैद कर लिया गया. मेलानिया के चेहरे के भाव देखने से यह लगा कि वह इवांका का रिस्पॉन्स देखकर खुश नहीं हुईं क्योंके एक सेकेंड के भीतर ही उनके चेहरे का भाव बदल गया और गंभीर दिखने लगी. हालांकि, कैमरे में इवांका के भाव कैद नहीं हो पाए. अब इस क्षण की तस्वीर और वीडियो ट्विटर पर शेयर की गई, जिस अब तक 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मेलानिया ने इस मौके पर लेमन यानि नींबू के रंग की गाउन पहन रखी थी.

50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका वीडियो हुई वायरल

इवांका व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप की एडवाइज़र भी हैं. ट्रंप ने यहां अपनी पार्टी की ओर से दूसरे टर्म के लिए नॉमिनेशन स्वीकार किया और उपस्थित लोगों को संबोधित भी किया. यहां की इन गतिविधियों को छोड़ चर्चा में सबसे ज्यादा वह घटना है, जब मेलानिया ने इवांका ट्रंप के भाषण के बाद स्टेज पर उनका स्वागत किया.





मेलानिया और इवांका के बीच रिश्ते सामान्य ना होने के कयास

इस वीडियो को देखने के बाद डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों और विरोधियों के बीच चर्चा छिड़ गई. एक बार यह फिर से कयास लगाया जाने लगा है कि मेलानिया ट्रंप और उनकी सौतेली बेटी इवांका ट्रंप के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है. पीपुल पत्रिका के अनुसार मेलानिया ट्रंप की दोस्त और पूर्व सलाहकार स्टेफनी विंस्टन वॉकॉफ अपना मेमोऑर मेलानिया एंड मी 'Melania & Me' रिलीज़ कर रही हैंत्र

ये भी पढ़ें: स्वीडन में दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं ने कुरान जलाया, भड़का दंगा

अफगानिस्तान की पहली महिला फिल्म डायरेक्टर को बदमाशों ने गोलियों से भूना

बाइडेन देश को पतन की ओर ले जाएंगे इसलिए ट्रंप को बनाएं राष्ट्रपति: माइक पेंस 

मेलानिया एंड मी में विंस्टन वॉकॉफ ने दोनों के रिश्तों पर हैरान करने वाली जानकारी दी है. इसमें बताया गया है कि कैसे मेलानिया ट्रंप ने 2016 के ट्रंप के शपथग्रहण समारोह में इवांका ट्रंप को फोटो सेशन से दूर रखने की कोशिश की थी. वहीं कथित रूप से इसमें ऐसे भी दावे किए गए हैं कि इवांका ट्रंप और उनके पति जेरेड कुश्नर ने मेलानिया ट्रंप को दबाने और उनपर कंट्रोल करने की कोशिश की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज