युगांडा: इमाम की पत्‍नी निकली 'मर्द', पड़ोसी की वजह से खुला राज़

युगांडा में मस्जिद के एक इमाम को उस समय झटका लगा जब उसे पता चला कि उसने दो सप्‍ताह पहले जिससे शादी की थी, वह 'मर्द' है.  (फोटो साभार ट्विटर)

युगांडा में मस्जिद के एक इमाम को उस समय झटका लगा जब उसे पता चला कि उसने दो सप्‍ताह पहले जिससे शादी की थी, वह 'मर्द' है. (फोटो साभार ट्विटर)

मतूंबा के पड़ोसी ने पुलिस को रिपोर्ट (Report) की कि उसने शेख की पत्‍नी को उसके घर में नकब लगाते और टीवी और नकदी चुराते देखा है. पुलिस ने इमाम की पत्‍नी को गिरफ्तार करके तलाशी ली तो रहस्‍य खुला कि उसने महिला होने का ढोंग कर रखा है.

  • News18.com
  • Last Updated: January 15, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
अफ्रीकी (Africa) देश युगांडा (Uganda) में एक मस्जिद का इमाम उस समय मुसीबत में फंस गया जब उसके सामने यह रहस्‍य खुला कि उसने दो सप्‍ताह पहले जिससे शादी की थी, वह 'मर्द' है. दरअसल, हाल में शेख मतूंबा की नबूकीरा नाम की एक महिला से मुलाकात हुई, तो उन्‍होंने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया. महिला ने भी हां कर दी और दोनों की दो सप्‍ताह पहले शादी भी हो गई.

शादी के बाद सुहाग रात के मौके पर महिला ने यह कह कर अपने पति से दूरी बना ली कि जब तक मतूंबा उसके माता-पिता से नहीं मिल लेते उनके बीच शारीरिक संबंध नहीं बनेंगे. दो सप्‍ताह तो सब कुछ ठीक रहा और मतूंबा इस उम्‍मीद पर जीवन गुजारते रहे कि जल्‍दी ही वह अपनी पत्‍नी के माता-पिता से मिल लेंगे. मगर इस बीच एक पड़ोसी की एंट्री (Entry) ने सारा रहस्‍य खोल दिया.

मतूंबा के पड़ोसी ने पुलिस में रिपोर्ट (Report) की कि उसने शेख की पत्‍नी को उसके घर में नकब लगाते और टीवी और नकदी चुराते देखा है. पुलिस ने इमाम की पत्‍नी को गिरफ्तार करके तलाशी ली तो रहस्‍य खुला कि उसने महिला होने का ढोंग कर रखा है और महिला जैसा शरीर दिखाने के लिए कपड़ों का सहारा लिया. पुलिस ने जब यह खबर मतूंबा को दी तो उन पर बिजलियां गिर पड़ीं.

उन्‍होंने पुलिस को बताया कि उनकी पत्‍नी ने पहले तो माता-पिता से मिलने की बात कह कर दूरी बनाए रखी. हम उसकी मौसी से मिले जहां मैंने दुल्‍हन के मेहर के तौर पर उन्‍हें चीनी के दो बैग, दो बकरियां और कपड़े आदि दिए. उधर पुलिस ने दुल्‍हन बने गिरफ्तार व्‍यक्ति से पूछताछ की तो  उसने बताया कि वह मुसलमान नहीं, ईसाई है और उसका नाम रिचर्ड है.
यह भी पढ़ें :- चीन: गांव की यह लड़की बनी इंटरनेट स्‍टार, साढ़े पांच करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स

सऊदी अरब में रहने वाले पाकिस्‍तानी शिकायत करने में सबसे आगे

Youtube Video

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज