लाइव टीवी
Elec-widget

भारतीय-अमेरिकी लड़की ने बात करने किया था इनकार इसलिए कर दी उसकी हत्या

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 4:57 PM IST
भारतीय-अमेरिकी लड़की ने बात करने किया था  इनकार इसलिए कर दी उसकी हत्या
प्रासिक्यूटर्स ने कहा कि थर्मन जॉर्ज से बात करना चाहता था लेकिन इस पर भी युवती ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी

प्रासिक्यूटर्स ने कहा कि थर्मन जॉर्ज से बात करना चाहता था लेकिन इस पर भी युवती ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 4:57 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. शिकागो (Chicago) में भारतीय अमेरिकी (Indian american) 19 वर्षीय छात्रा की यौन उत्पीड़न के बाद गला दबाकर हत्या के मामले में आरोपी ने लड़की के बात करने से इनकार करने और उसके इशारों को नजरअंदाज करने पर गुस्से में आकर यह कदम उठाया था. यह बात प्रासिक्यूटर ने कही है.

युवती रूथ जॉर्ज मूल रूप से हैदराबाद (Hyderabad) की रहने वाली थी और यहां इलिनॉयस विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही थी. शनिवार को युवती के परिवार के ही एक वाहन की पीछे वाली सीट पर उसका शव बरामद हुआ.

आरोपी डोनाल्ड थर्मन (26) पर यौन उत्पीड़न और हत्या का आरोप है. थर्मन की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान घटना के बारे में यह जानकारी सामने आई. प्रासिक्यूटर्स ने अदालत को मंगलवार को बताया कि थर्मन ने गुनाह कबूल कर लिया है.

र्मन ने पीछे से उसका गला दबाया

कुक काउंटी के प्रासिक्यूटर जेम्स मर्फी ने कहा कि जॉर्ज शनिवार सुबह कैंपस से पार्किंग गैराज जा रही थी जब थर्मन ने सीटी बजाई लेकिन युवती ने इसे नजरअंदाज कर दिया. इसके बाद आरोपी ने गैराज तक युवती का पीछा किया.

थर्मन जॉर्ज से बात करना चाहता था लेकिन इस पर भी युवती ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जिससे वह गुस्से में आ गया. थर्मन ने पीछे से उसका गला दबाया और जब वह बेहोश हो गई तो वह उसे कार की पिछली सीट पर ले गया जहां उसने युवती का यौन उत्पीड़न किया. जज ने थर्मन को जमानत नहीं देने और हिरासत में रखने का आदेश सुनाया.

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग समझकर घर में घुसने लगा शख्‍स, 82 वर्षीय बॉडी बिल्‍डर ने कर दी धुनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...