लाइव टीवी

भारतीय कारोबारी ने दुबई में जीती 10 लाख डॉलर की लॉटरी, बोला- 'इन लोगों की करूंगा मदद'

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 8:26 PM IST
भारतीय कारोबारी ने दुबई में जीती 10 लाख डॉलर की लॉटरी, बोला- 'इन लोगों की करूंगा मदद'
केरल में निर्माण व्यवसाय चलाने वाले कुरियन ने इस लॉटरी का ऑनलाइन टिकट खरीदा था.

कुरियन ने इस जीत के लिए आभार जताते हुए कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण पूरी दुनिया विपरीत परिस्थितियों का सामना कर रही है.

  • Share this:
दुबई. भारत के 43 वर्षीय एक कारोबारी ने दुबई (Dubai) में दस लाख डॉलर की लॉटरी (lottery) जीती है. राजन कुरियन ने 'ड्यूटी फ्री ड्रॉ' में यह राशि जीती है. केरल (Kerala) में निर्माण व्यवसाय चलाने वाले कुरियन ने इस लॉटरी का ऑनलाइन टिकट (Online ticket) खरीदा था. समाचार पत्र खलीज टाइम्स ने बुधवार को यह जानकारी दी.

कुरियन ने इस जीत के लिए आभार जताते हुए कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण पूरी दुनिया विपरीत परिस्थितियों का सामना कर रही है. उन्होंने समाचार पत्र गल्फ न्यूज से केरल में अपने गृहनगर से फोन पर कहा कि वह जीती गई राशि का एक हिस्सा जरूरतमंदों की मदद में खर्च करेंगे.

ऑनलाइन खरीदा था लॉटरी का टिकट
इसके अलावा कुछ राशि अपने व्यवसाय को बढ़ाने में लगाएंगे. बुधवार को निकाले गए लकी ड्रा में एक भारतीय प्रवासी ने बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल जीती है. सैयद अब्दुल्ला (57) पिछले 30 साल से दुबई में रहते हैं. वह एक पेय कंपनी में जनसंपर्क अधिकारी के रूप में काम करते हैं. उन्होंने भी ऑनलाइन टिकट खरीदा था.



इन लोगों की भी खुली किस्मत


फ़राज ख़ालिद, कुवैती राष्ट्रीय ने बीएमडब्ल्यू MB50i xDrive (Adventurine Red) शृंखला संख्या 1751 में टिकट संख्या 0123 के साथ जीता.

जिनेवा स्थित 51 वर्षीय स्विस नागरिक बॉक फेब्रिस ने श्रृंखला संख्या 1760 में टिकट नंबर 0607 के साथ रेंज रोवर स्पोर्ट एचएसई 5.5 522 एचपी (फ़ूजी व्हाइट) जीता.

दुबई ड्यूटी फ्री प्रमोशन के लिए पांच साल के लिए एक नियमित भागीदार, फैब्रिस एक वित्तीय कंपनी के लिए एक परिसंपत्ति प्रबंधक है और उसने श्रृंखला 1752 के लिए दो टिकट खरीदे थे.

 

ये भी पढ़ेंः- पढ़ाई से बचने के लिए कोशिश करते बच्चे का वीडियो वायरल, लोग कह रहे 'नौटंकी'
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #myplansvs2020, लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स


 

First published: May 21, 2020, 8:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading