• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • दुबई एयरपोर्ट पर सोता रहा भारतीय नागरिक, नहीं हो पाया विमान में सवार

दुबई एयरपोर्ट पर सोता रहा भारतीय नागरिक, नहीं हो पाया विमान में सवार

प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

टिकट के लिए 1100 दिरहम (300 डॉलर) का भुगतान करने वाले शाजहां ने कहा कि पिछली रात वह सो नहीं सके थे क्योंकि वह जंबो जेट (Jumbo Jet) में अपनी टिकट के कंफर्म होने की प्रतीक्षा में थे.

  • Share this:
    दुबई. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 53 वर्षीय एक भारतीय कामगार एक विशेष विमान में सवार नहीं हो सका क्योंकि वह दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Dubai International Airport) पर सोता रह गया। यह जानकारी एक खबर में दी गई है. 'गल्फ न्यूज' ने खबर दी है कि अबु धाबी में स्टोरकीपर का काम करने वाले पी. शाजहां इमिरेट्स जंबो जेट से तिरूवनंतपुरम लौटने वाले थे. इस चार्टर्ड विमान की व्यवस्था केरल मुस्लिम सांस्कृतिक केंद्र (केएमसीसी) दुबई ने की थी. घर वापसी के लिए पहली बार जंबो जेट को किराये पर लिया गया था.

    टिकट के लिए 1100 दिरहम (300 डॉलर) का भुगतान करने वाले शाजहां ने कहा कि पिछली रात वह सो नहीं सके थे क्योंकि वह जंबो जेट में अपनी टिकट के कंफर्म होने की प्रतीक्षा में थे. यह जंबो जेट 427 भारतीयों को लेकर केरल के लिए रवाना हुआ. खबर में बताया गया है कि वह सुबह हवाई अड्डे पहुंचे और चेक-इन तथा त्वरित जांच की प्रक्रिया पूरी करने के बाद स्थानीय समय के अनुसार दोपहर करीब दो बजे टर्मिनल तीन में प्रतीक्षा क्षेत्र में पहुंचे. उन्होंने कहा, 'मैं दूसरों से अलग हटकर बैठा. लेकिन शाम साढ़े चार बजे के बाद मैं सो गया.'

    ये भी पढ़ें: जापान देगा ड्रैगन को बड़ा झटका, रद्द कर सकता है शी जिनपिंग का दौरा

    50 दिनों तक फंसा रहा
    चार्टर्ड विमान के लिए समन्वय कर रहे एस. निजामुद्दीन कोल्लम ने कहा कि एयरलाइन के अधिकारी विमान के उड़ान भरने के समय शाजहां का पता नहीं लगा सके. इसी टर्मिनल पर मार्च में एक अन्य भारतीय नागरिक सो गया था और कोविड-19 महामारी के कारण विमानों का परिचालन बंद होने से पहले अंतिम विमान में सवार नहीं हो पाया था. वह वापस भेजे जाने से पहले 50 दिनों तक यहीं फंसा रहा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज