दुबई: माता-पिता की डांट से नाराज किशोरी ने रचा अपहरण का नाटक, फिर ऐसे पकड़ी गई...

कॉन्सेप्ट इमेज.

कॉन्सेप्ट इमेज.

माता-पिता की डांट से नाराज 15 साल की भारतीय किशोरी ने अपने अपहरण (Kidnap) का ड्रामा किया और गुरुवार को सुबह से लापता रहने के बाद अपने ही मकान (House) की छत पर छिपी हुई मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 1:11 PM IST
  • Share this:
दुबई. परीक्षा (Exams) में कम अंक आने के कारण माता-पिता की डांट से नाराज 15 साल की भारतीय किशोरी ने अपने अपहरण (Kidnap) का ड्रामा किया और गुरुवार को सुबह से लापता रहने के बाद अपने ही मकान की छत पर छिपी हुई मिली. गल्फ न्यूज की खबर के अनुसार, दुबई में गुरुवार की सुबह टहलने निकली हरीणी करणी लापता हो गई थी. दुबई पुलिस ने अखबार को बताया कि परीक्षा में कम अंक आने पर उसके माता-पिता ने उसे डांटा था और उसका मोबाइल फोन छीन लिया था, जिसके बाद वह उम सकीम इलाके में स्थित अपने ही मकान की छत पर छिप गई थी.

अखबार ने अधिकारी के हवाले से लिखा है कि परिवार ने अपनी बेटी के लापता होने की सूचना पुलिस को दी और घटना सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लोगों से मदद मांगी. उसके माता पिता को डर था कि किशोरी खुद को नुकसान पहुंचा सकती है.

ये भी पढ़ें: सऊदी अरब का दावा- हुती विद्रोहियों ने रियाद पर दागी मिसाइल, हमने बीच में नष्ट किया

दुबई पुलिस ने कुछ ही घंटों में मामले को सुलझा लिया और किशोरी को सुरक्षित उसके परिवार तक पहुंचाया. किशोरी अल बशरा में ब्रिटिश पाठ्यक्रम की पढ़ाई करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज