UAE में भारतीय पति ने चरित्र पर संदेह होने पर पत्नी की हत्या की, मिली उ​म्रकैद की सजा

UAE में भारतीय पति ने चरित्र पर संदेह होने पर पत्नी की हत्या की, मिली उ​म्रकैद की सजा
दुबई में भारतीय पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उसे उम्रकैद की सजा हुई है.

यूएई में एक भारतीय व्यक्ति को उम्रकैद (Life Sentence) की सजा सुनाई गई है. 44 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या पार्किंग (Murder in Parking) में खुलेआम कर दी.

  • Share this:
दुबई. यूएई में एक भारतीय व्यक्ति को उम्रकैद (Life Sentence)  की सजा सुनाई गई है. यह सजा उसे खुद की पत्नी (Husband Killed Wife) को दिन की रोशनी में मौत का घाट उतारने पर दी है. 44 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या पार्किंग (Murder in Parking) में खुलेआम कर दी.पत्नी का नाम विद्या चरण था और उसकी उम्र 40 वर्ष के करीब है. विद्याचरण के दो बच्चे हैं. पति उगेश सीएस ने विद्या को पिछले साल 9 सितंबर को मार डाला था.

पार्किंग में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार केरल की निवासी विद्या को दुघर्टना की रात ओनम पर्व मनाने के लिए हवाई जहाज से भारत आना था. हालांकि विद्या के परिवार का कहना है कि उगेश उसे कई सालों से प्रताड़ित करता आ रहा था. इससे इतर उगेश का कहना है कि उसे इस बात की आशंका थी कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही थी. वह किसी दूसरे आदमी से प्रेम करती थी.



पीड़िता के मैनेजर ने दी गवाही
आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार, पीड़िता के प्रबंधक ने गवाही दी कि उसने उसकी पत्नी को कॉल किया था लेकिन उसने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया. इसके बाद उसने फिर एक कर्मचारी को उसकी तलाश करने के लिए कहा था. भारतीय मूल के 32 वर्षीय प्रबंधक ने कहा कि मैं घर के बाहर पहुंचा तो मैंने उसे खून से लथपथ देखा और वह बेजान लेटी हुई थी. उसपर चाकुओं से हमले किए गए थे और मुझे लगता है कि जब मैंने उसे देखा तो वह मर चुकी थी.

ये भी पढ़ें: ब्रिटेन में जंक फूड के ऐड पर सख्त पाबंदी, मोटापा कोरोना से मौत की एक बड़ी वजह 

बांग्लादेश ने भारत से किया अनुरोध, कहा- राममंदिर निर्माण पर रोक लगाए भारत

पाकिस्तान में 103 साल का कोरोना मरीज हुआ स्वस्थ, हाल में हुई पांचवीं शादी

पुलिस ने पीड़िता और उसके पति की शिनाख्त कर ली है. दोनों ही पर्यटक वीजा के जरिये यूएई आए थे. पति को उसी दिन जेबेल अली में गिरफ्तार कर लिया था. प्रतिवादी ने कहा कि उसे अपनी पत्नी के प्रबंधक से एक टेक्स्ट मैसेज मिला है, जो उसे आश्वस्त कराता है कि उसकी पत्नी किसी अन्य व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading