मां की मौत पर भी घर नहीं भेज रही थी कंपनी तो भारतीय ने सहकर्मी पर चाक़ू से किए 11 वार

मां की मौत पर भी नहीं दी छुट्टी तो भारतीय ने सहकर्मी को 11 बार चाक़ू मारा. (फोटो- प्रतीकात्मक)

Indian stabs colleague 11 times in UAE: एक भारतीय ने मां की मौत पर भी छुट्टी न दिए जाने के चलते अपने सीनियर सहकर्मी पर चाक़ू से 11 वार किये. हालांकि इस हमले के बावजूद उस व्यक्ति की जान बच गयी.

  • Share this:
    दुबई. दुबई में रहने वाले 38 वर्षीय एक भारतीय व्यक्ति की मां की मौत हो जाने पर उसकी कंपनी ने उसे भारत नहीं भेजा जिसके बाद व्यक्ति अपने सहकर्मी पर चाकू से 11 बार हमला किया. गल्फ न्यूज की खबर के अनुसार 22 वर्षीय पीड़ित व्यक्ति भी अनिवासी भारतीय है और उसने इस साल अगस्त में अपने कर्मचारियों से कहा था कि उनकी कंपनी 22 कर्मचारियों को भारत भेजेगी.

    रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित ने कहा, ;आरोपी यह जानना चाहता था कि भारत भेजे जाने वाले लोगों की सूची में उसका नाम क्यों नहीं है. उसने मुझे बताया कि उसकी मां बहुत बीमार है और उसे घर जाने की जरूरत है. मैंने उसे बताया कि इस पर मैं फैसला नहीं ले सकता.' अगले दिन आरोपी ने पीड़ित को बताया कि उसकी मां की मौत हो गई है. इसके बाद पीड़ित ने कहा, 'वह गुस्से में था और अपने कमरे में चला गया. कुछ मिनट बाद वह चाकू लेकर आया उसने मेरे पेट और छाती पर 11 बार वार किया. वह शराब के नशे में था.'

    मां के अंतिम संस्कार के लिए जाना चाहता था
    बता दें कि हमलावर बीते एक साल से घर जाने के लिए कंपनी से छुट्टी मांग रहा था. अन्य सहकर्मियों के मुताबिक वह मां के बीमार होने से काफी परेशान था और उनकी मौत की खबर के बाद नियंत्रण से बाहर हो गया था. पहले उसने अपने कमरे में जाकर तोड़-फोड़ की और बाद में किचन से चाकू लेकर पीड़ित व्यक्ति की तरफ दौड़ गया. उसने बिना रुके इस व्यक्ति पर कई वार किये, वह इस दौरान घर न पहुंच पाने के लिए इसी व्यक्ति को दोष दे रहा रहा.



    पुलिस ने कंपनी, पीड़ित और हमलावर के नाम का खुलासा करने से फिलहाल इनकार कर दिया है. आरोपी दुबई पुलिस की हिरासत में है. उस पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है. अदालत में मामले की अगली सुनवाई 10 जनवरी 2021 को होगी. पीड़ित अस्पताल में है और खतरे से बाहर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.