सिंगापुर में महिला को अनुचित तरीके से छूने के जुर्म में भारतीय मूल के व्यक्ति को जेल

सिंगापुर (Singapore) मेें भारतीय मूल के 27 साल के एक व्यक्ति को गिरजाघर (Church) में महिला को गलत तरीके से छूने के जुर्म में 5 दिन की जेल की सजा दी गई.

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 11:01 AM IST
सिंगापुर में महिला को अनुचित तरीके से छूने के जुर्म में भारतीय मूल के व्यक्ति को जेल
भारतीय मूल के राजेंद्रन को 5 दिन की जेल
News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 11:01 AM IST
 

सिंगापुर: सिंगापुर (Singapore) मेें भारतीय मूल के 27 साल के एक व्यक्ति को गिरजाघर (Church) में महिला को गलत तरीके से छूने के जुर्म में 5 दिन की जेल की सजा दी गई और 2,500 सिंगापुरी डॉलर (करीब डेढ़ लाख रुपए) का जुर्माना लगाया गया है. ‘चैनल न्यूज एशिया’ की खबर के अनुसार राजेंद्रन प्रकाश गिरजाघर ‘ऑर लेडी लूर्ड्स’ में नशे की हालत में पहुंचा. वहां उसने एक महिला को छुआ और गले गलाया. घटना पिछले साल 29 सितम्बर दोपहर करीब एक बजे की है.

चश्मदीद गवाह ईयू सेंग की गिरजाघर में प्रार्थना कर रहे थे तभी उन्होंने शोर सुना और देखा कि राजेंद्रन अपने हाथ महिला की बांह पर रगड़ रहा था. सीएनए की खबर में अदालत के दस्तावेजों के हवाले से कहा गया कि ईयू ने राजेंद्रन को महिला से दूर होने को कहा लेकिन वह नहीं माना और हंगामा करने लगा.

इसके बाद एक अन्य व्यक्ति ग्लैडिस्टन जोसेफ ने भी उसे रोकने की कोशिश की, प्रकाश उस समय नशे की हालात में था. इसके बाद ग्लैडिस्टन को अचानक राजेंद्रन ने तमाचा मार दिया, जिसके बाद उसने राजेंद्रन को काबू कर लिया.

ग्लैडिस्टन ने पादरी से पुलिस को फोन कर सूचना देने को कहा. पुलिस के नाम से राजेंद्रन ने गिरजाघर के पास ‘रोचर’ नदी में कूद कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस के एक अधिकारी ने पानी में कूद उसे पकड़ लिया. इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. राजेंद्रन को गिरफ्तार कर ‘टान सेंग’ अस्पताल ले जाया गया.

नशे में बुरा व्यवहार करने वाले को छह महीने कैद की सजा और 1,000 सिंगापुरी डॉलर का अधिकतम जुर्माना या दोनों सजाएं हो सकती हैं.

उत्पीड़न संरक्षण अधिनियम के तहत आरोपों के लिए, राजेंद्रन को एक साल तक की जेल, अधिकतम पांच हजार सिंगापुरी डॉलर का जुर्माना या दोनों सजाएं हो सकती थीं.
Loading...

ये भी पढ़ें: शोर करने से रोका तो छह नाबालिगों ने बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर दी हत्‍या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...