लाइव टीवी

ड्राइविंग सीख रहा था लड़का तभी ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, फिर हुआ ये...

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 11:02 AM IST
ड्राइविंग सीख रहा था लड़का तभी ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, फिर हुआ ये...
ड्राइविंग सीख रहे लड़के ने अपनी मां के ऊपर चढ़ा दी कार (सांकेतिक तस्वीर)

खलीज टाइम्स (Khaleej Times) के मुताबिक, लड़का 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र (Student) है और वह इसी महीने 18 साल का हो जाएगा. वह ड्राइविंग (Driving) सीख रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 11:02 AM IST
  • Share this:
दुबई. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक भारतीय लड़के ने पार्किंग के दौरान अपनी ही मां के ऊपर कार चढ़ा दी. घटना में महिला (Woman) की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, लड़के ने यह सब जानबुझकर नहीं किया, बल्कि अनजाने में हो गया. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि 17 साल के लड़के के पास ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) नहीं था. वह कार चलाना सीख रहा था.

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शारजाह के मुवेइला इलाके की है. शारजाह पुलिस ने महिला को अल कासिमी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

किशोर के कुछ दोस्तों ने खलीज टाइम्स को बताया कि भारतीय स्कूल का 12वीं कक्षा का छात्र इस महीने के बाद 18 साल का हो जाएगा. वह ड्राइविंग सीख रहा था.

ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर

पुलिस ने बताया कि यह परिवार भारत के उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. लड़का पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा है. परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार, वह कार को पार्क कर रहा था, लेकिन गलती से उसने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया और कार उसके मां के ऊपर चढ़ गई. जब यह घटना हुई वह पार्क के बाहर बैठी हुई थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...