Home /News /world /

इंडोनेशिया के कैबिनेट मंत्री पर एक मिलियन डॉलर रिश्वत लेने का आरोप, होगी गिरफ्तारी

इंडोनेशिया के कैबिनेट मंत्री पर एक मिलियन डॉलर रिश्वत लेने का आरोप, होगी गिरफ्तारी

इंडोनेशिया के कैबिनेट मंत्री जुलिआरी बटुबारा पर एक मिलियन डॉलर रिश्वत लेने का आरोप लगा है.

इंडोनेशिया के कैबिनेट मंत्री जुलिआरी बटुबारा पर एक मिलियन डॉलर रिश्वत लेने का आरोप लगा है.

One Million Dollar Bribe: इंडोनेशिया की एंटी-ग्राफ्ट एजेंसी ने रविवार को सामाजिक मामलों के मंत्री जुलिआरी बटुबारा (Social Affairs Minister Juliari Batubara) को चार और लोगों के साथ एक मिलियन-डॉलर रिश्वत मामले में संदिग्ध के रूप में नामजद किया गया है.

अधिक पढ़ें ...
    जकार्ता. इंडोनेशिया के कैबिनेट मंत्री का नाम एक मिलियन डॉलर रिश्वत (Indonesia Minister Bribe Accused) के मामले में सामने आया है. इंडोनेशिया की एंटी-ग्राफ्ट एजेंसी ने रविवार को सामाजिक मामलों के मंत्री जुलिआरी बटुबारा (Social Affairs Minister Juliari Batubara) को चार और लोगों के साथ एक मिलियन-डॉलर रिश्वत (One Million Dollar) मामले में संदिग्ध के रूप में नामजद किया गया है. मंत्री जुलियारी बटुबारा हाल के कुछ हफ्तों में भ्रष्टाचार उन्मूलन आयोग (KPK) द्वारा संदिग्ध नामित किए जाने वाले दूसरे इंडोनेशियाई कैबिनेट मंत्री हैं. पिछले महीने केपीके ने समुद्री और मत्स्य पालन मंत्री एडहि प्रबावो को एक अन्य भ्रष्टाचार मामले में एक संदिग्ध के रूप में नामजद किया था.

    केपीके मुख्यालय में मंत्री से चल रही है पूछताछ

    केपीके प्रमुख फ़र्ली बहुरी ने एक समाचार ब्रीफिंग में बताया कि मंत्री सहित अन्य दो अधिकारियों पर कोविड-19 सामाजिक सहायता पैकेज के रूप में वितरित किए जाने वाले 5.9 ट्रिलियन रुपये ($420 मिलियन) के सामान की खरीद में रिश्वत लेने का आरोप लगाया गया है. केपीके के प्रवक्ता अली फिकरी ने बताया कि केपीके मुख्यालय में मंत्री जुलियारी से पूछताछ चल रही है. पूछताछ पूरी होने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा. इस विषय पर मंत्री जुलियारी के मंत्रालय से किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है.

    ये भी पढ़ें: ईरान ने परमाणु वैज्ञानिक की हत्या का लिया बदला? इजरायल के 'मोसाद कमांडर' की हत्या का वीडियो वायरल

    अमेरिका में गांजे से जल्द हटेगा बैन, लोगों में खुशी की लहर 

    केपीके प्रमुख फ़र्ली बहुरी ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को जकार्ता में केपीके ने एक स्टिंग ऑपरेशन में कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया. इस ऑपरेशन में भारी मात्रा में नकदी पाई गई थी. उन्होंने नकदी की जानकारी देते हुए बताया कि यह नकद सात सूटकेस, तीन बैग और लिफाफों में रखा मिला था. यह लगभग 14.5 बिलियन इंडोनेशियाई रुपये की राशि थी या $ 1.03 मिलियन डॉलर. ऑनलाइन ब्रीफिंग में नकद भरे सूटकेसों को दिखाया गया.undefined

    Tags: Accused arrested, Bribe news, Indonesia

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर