इंडोनेशियन फैन्स ने 'बोले चूड़ियां' गाने का बनाया स्पूफ VIDEO, हर कोई कर रहा तारीफ

फाइल फोटो.

इंडोनेशिया (Indonesia) में रहने वाले बॉलीवुड फैन्स ने एक वीडियो बनाया है जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है. दरअसल, इंडोनेशिया के फैंस ने फिल्‍म 'कभी खुशी कभी गम' के एक हिट गाने का स्‍पूफ वीडियो बनाया है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    जकार्ता. बॉलीवुड के फैंस भारत ही नहीं, दुनियाभर में फैले हुए हैं. इसका उदाहरण हमें इंडोनेशिया (Indonesia) में देखने को मिला. दरअसल, फिल्‍म 'कभी खुशी कभी गम' के एक हिट गाने का स्‍पूफ वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है. खास बात यह है कि गाने को इंडोनेशिया के फैंस ने अपने अंदाज में पेश किया है. सोशल मीडिया में काफी ज्यादा शेयर हो रहे इस वीडियो में इंडोनेशियन बॉलीवुड फैंस ने शॉट बाय शाट 'बोले चूड़ियां' गाने को रीमेक किया है. इसमें हर डांसर ने उसी तरह की ड्रेस पहनी है, उसी तरह की हेयरस्‍टाइल रखी है और उसी तरह के एक्‍सप्रेशन्‍स हैं, जैसे फिल्‍म के गाने में ऑरिजनल कलाकारों के हैं.

    यूट्यूब पर वीडियो के 1.4 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज हैं. अब यह दूसरे सोशल मीडिया पर प्‍लैटफॉर्म्‍स पर भी छाया हुआ है और लोगों को इम्‍प्रेस कर रहा है. तमाम यूजर्स फिल्‍म के डायरेक्‍टर करण जौहर और ऐक्‍टर्स को वीडियो में टैग कर रहे हैं. जिस तरह ग्रुप ने डेडिकेशन के साथ फ्रेम बाय फ्रेम ऐक्‍टर्स को और उनके एक्‍सप्रेशन्‍स को रीक्रिएट किया है, लोग उसकी प्रशंसा कर रहे हैं. डांसरों के साथ लोग कैमरा क्रू की भी तारीफ कर रहे हैं जिन्‍होंने सीक्‍वंस को शूट किया. यूजर्स इसे खूबसूरत बताते हुए मान रहे हैं कि यह आसान नहीं है. वे वीडियो को हाई रेटिंग दे रहे हैं.

    ये भी पढ़ें: आग बुझा रहे थे दमकल कर्मी, आचानक पीछे से आ गया सांड, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ

    इंडोनेशिया में बॉलीवुड के फैन
    बता दें, इंडोनेशिया में बॉलीवुड का बड़ा फैन बेस है. यूट्यूब पर कई चैनल्‍स ऐसे स्‍पूफ वीडियोज बनाते हैं जिनके मिलियन्‍स में व्‍यूज हैं. इसमें भी उनका फोकस खासतौर पर किंग ऑफ रोमांस कहे जानेवाले शाहरुख खान पर होता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.