लॉकडाउन में अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ लक्जरी होटल में बंद है इस देश का राजा

लॉकडाउन में अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ लक्जरी होटल में बंद है इस देश का राजा
20 गर्लफ्रेंड्स के साथ होटल में बंद है ये राजा

देश में लॉकडाउन लागू हो जाने के बाद से थाईलैंड (Thailand) के राजा महा वाचिरालोंगकोंन (King Maha Vajiralongkorn) अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ जर्मनी एक लक्जरी होटल में रह रहे हैं.

  • Share this:
बैंकॉक. एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से परेशान है और लॉकडाउन के चलते देशों की अर्थव्यवस्था बुरी हालत में है, वहीं थाईलैंड (Thailand) के राजा ने खुद को एक लक्जरी होटल में बंद कर लिया है. देश में लॉकडाउन लागू हो जाने के बाद से थाईलैंड के राजा महा वाचिरालोंगकोंन (King Maha Vajiralongkorn) अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ जर्मनी एक लक्जरी होटल में रह रहे हैं. हालांकि रजा का ये कदम लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन भी माना जा रहा है. बता दें कि राजा की पत्नी स्विटजरलैंड में हैं जबकि वे जर्मनी में रुके हुए हैं.

द सन के मुताबिक राजा बैंकॉक से करीब 19,000 किमी दूर जर्मनी के होटल में रहने के लिए आ गए हैं. वे अपनी 20 गर्लफ्रेंड के साथ यहां पहुंचे. कहा गया कि उन्होंने खुद को होटल (Grand Hotel Sonnenbichl) में आइसोलेट करने का फैसला किया. राजा फ़िलहाल जर्मनी के बावरिया शहर के लग्जरी होटल में रह रहे हैं. बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते देख वे मार्च के आखिर में अपनी 20 गर्लफ्रेंड के साथ जर्मनी आ गए. इस दौरान वे जर्मनी से स्विटजरलैंड होते हुए बैंकॉक भी गए और फिर वापस होटल लौट गए. इस दौरान उनकी पत्नी रानी सुथिडा भी स्विटजरलैंड से उनके साथ हो गई थीं और वापस आने के दौरान पत्नी फिर स्विटजरलैंड में रुक गईं.

Thai King



होटल का पूरा चौथा फ्लोर लिया है किराए पर



मिली जानकारी के मुताबिक राजा ने इस होटल का पूरा चौथा फ्लोर अपने और अपनी गर्लफ्रेंड्स के लिए बुक करा लिया है. जर्मनी की सरकार ने थाईलैंड के राजा के रुके होने के चलते होटल स्टाफ को काम चालू रखने के लिए स्पेशल परमिशन दी है. बीते दिनों जर्मनी में लॉकडाउन तोड़कर थाईलैंड जाने वाले राजा ने चक्र डे सेलिब्रेशन के दौरान कहा- ये महामारी किसी की गलती से नहीं हुई है. सरकार इसके कारणों को समझते हुए समस्या हल करने की कोशिश करे.'

गर्लफ्रेंड कही जाती हैं 'सेक्स सोल्जर'
राजा के हरम में हर वक़्त 20 लड़कियां होती हैं जिन्हें देश में 'सेक्स सोल्जर्स; के नाम से भी जाना जाता है. हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक ये राजा की बॉडीगार्ड्स नहीं हैं बल्कि रोल प्ले में ऐसा बनती हैं जो कि राजा का पसंदीदा खेल माना जाता है. इन सभी को मिलट्री में रैंक भी दिया जाता है. पिता की मौत के तीन सालों बाद 2019 के मई में महा वजिरालॉन्गकोर्न को राजा बनाया गया था. राजा ने 4 बार शादियां की हैं. वे फिलहाल चौथी पत्नी के साथ रह रहे हैं. चौथी पत्नी पहले बॉडीगार्ड थीं. इससे पहले राजा ने महिला वेटर से तीसरी शादी सीक्रेट रखी थी, लेकिन 2005 में बेटा होने पर रिश्ते का खुलासा हुआ था.

 

ये भी पढ़ें:

जानिए क्या है NDRF जिसने विशाखापट्टनम में बचाई हजारों की जान

कौन है वो शख्स जिसने कहा- '48 घंटे में ठीक कर दूंगा कोरोना', पुलिस ने किया गिरफ्तार

अंबेडकर ने अपने अनुयायियों के साथ क्यों चुनी थी बुद्धम शरणं गच्छामि की राह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading