लाइव टीवी

अब इंटरपोल के सामने भी शर्मसार हुए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 11:38 AM IST
अब इंटरपोल के सामने भी शर्मसार हुए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान
फंस गए इमरान खान!

तमाम दस्तावेजों को देखने के बाद इंटरपोल ने डार के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस को खारिज कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 11:38 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. देश की खराब आर्थिक हालात को लेकर पहले से ही घिरे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के लिए मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. इमरान खान सरकार को अब इंटरपोल (Interpol)  के सामने भी शर्मिंदा होना पड़ा है. दरअसल पाकिस्तान ने पूर्व वित्त मंत्री इसहाक डार (Ishaq Dar) के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था, लेकिन इंटरपोल ने इसे खारिज कर दिया.

पाकिस्तान के गृह मंत्री ने पूर्व वित्त मंत्री इसहाक डार के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करवाया था. उन्हें उम्मीद थी कि लंदन में रह रहे डार को वापस पाकिस्तान लाया जाएगा, लेकिन तमाम दस्तावेजों को देखने के बाद इंटरपोल ने डार के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस को खारिज कर दिया. इंटरपोल ने डार को क्लीन चीट की चिट्ठी भी दे दी है. इसके अलावा इस एजेंसी ने अपने सभी ब्यूरो को आदेश दिया है कि वो डार की सारी फाइलों को डिलीट कर दें.

इशाक डार (फोटो सौ- जियो टीवी)


डार साल 2017 से लंदन में रह रहे हैं. उन्होंने इमरान खान पर आरोप लगाया है उनकी सरकार बदले की भावना से जबरदस्ती उन्हें निशाना बना रहे हैं. बता दें कि दो साल पहले डार जेद्दाह गए थे. वहां बीमार पड़ने के चलते उन्हें लंदन जाना पड़ा. डार पर पाकिस्तान में आय से अधिक का संपत्ति का मामला चल रहा है.

ये भी पढ़ें:

गैस चैंबर में तब्दील हुई दिल्ली-NCR, 24 घंटे में 14 गुणा बढ़ा प्रदूषण

McDonald के CEO ने कर्मचारी की सहमति से बनाए संबंध, कंपनी ने कर दिया बर्खास्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...