ईरान ने परमाणु वैज्ञानिक की हत्या का लिया बदला? इजरायल के 'मोसाद कमांडर' की हत्या का वीडियो वायरल

इजरायली मोसाद कमांडर इसी कार में बैठे थे और हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर जान ले ली.

इजरायली मोसाद कमांडर इसी कार में बैठे थे और हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर जान ले ली.

Israeli Commander Murdered In Tel Aviv: ईरान की सरकारी मीडिया में दावा किया गया है कि मारा गया मोसाद कमांडर अपनी कार में तेल अवीव की एक रेड लाइट पर रुका था, तभी उसकी कार पर हमलावरों ने तड़ातड़ 15 गोलियां दाग दी. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ईरान ने अपने परमाणु वैज्ञानिक की हत्या का बदला ले लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 11:27 AM IST
  • Share this:
तेल अवीव. इजरायल की खुफिया एजेंसी मोसाद के एक कमांडर (Israeli Mosad Commander) की हत्या (Murdered) कर दी गई है. ईरान की मीडिया ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इजरायल की राजधानी तेल अवीव (Tel Aviv) में 45 वर्षीय एक मोसाद कमांडर की हत्या कर दी गई. हत्या किसने की इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है, हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दावा क‍िया है क‍ि यह हत्या ईरान ने बदला लेने के लिए करवाई है. सोशल मीडिया में यह दावा किया जा रहा है कि ईरान के खुफिया दस्‍ते ने हिनावी की हत्‍या करके ईरानी परमाणु वैज्ञानिक की हत्‍या का बदला  लिया है. हालांकि इजरायली मीडिया ने बगैर नाम लिए कहा है कि राजधानी तेल अवीव 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या हुई है.

परमाणु वैज्ञानिक की हत्या का लिया बदला

वहीं ईरानी मीडिया ने दावा किया है कि मारा गया व्यक्ति इजरायल की खुफ‍िया एजेंसी का सीनियर कमांडर था. इस हत्‍याकांड को गुरुवार को अंजाम दिया गया है. ईरानी मीडिया में कहा जा रहा है कि मारे गए मोसाद अधिकारी का नाम फहमी हिनावी था. इस हत्‍याकांड का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

हमलावरों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां



ईरान की सरकारी मीडिया में दावा किया गया है कि मारा गया इजरायली मोसाद कमांडर अपनी कार में तेल अवीव की एक रेड लाइट पर रुका था तभी उसकी गाड़ियों पर हमलावरों ने तड़ातड़ 15 गोलियां दाग दी. हमलावर इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: नामिबिया में हाथियों की आबादी बढ़ी, चारा के अभाव में सरकार ने बेचने का लिया फैसला

अमेरिका में गांजे से जल्द हटेगा बैन, लोगों में खुशी की लहर 

वीडियों में यह दिख रहा है कि कार पर कई गोलियां लगी हैं. यह बताया जा रहा है कि गोली लगी इसी कार में मोसाद कमांडर बैठे हुए थे. हालांकि इस घटना को लेकर इजरायल की ओर से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज