लाइव टीवी

एंजेलीना जोली की तरह दिखने के लिए किया था लोगों को गुमराह, अब हुई गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 7:33 PM IST
एंजेलीना जोली की तरह दिखने के लिए किया था लोगों को गुमराह, अब हुई गिरफ्तार
सहर ताबर 50 प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी है.

कुछ समय पहले खबर आई थी कि सहर ताबर (Sahar Tabar) नाम की इस लड़की ने एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की तरह दिखने के लिए 50 सर्जरी कराई हैं, हालांकि सहर ने इसका खंडन किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 7:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कुछ समय पहले एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई थी, जिसने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की तरह दिखने के लिए 50 बार प्लासिक सर्जरी करवा ली थी. अब ईरान (Iran) में इस लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. सहर ताबर नाम की इस लड़की को ईरान में ईशनिंदा कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है.

गार्डियन की रिपोर्ट के मुताबिक, सहर ताबर (Sahar Tabar) को सांस्कृतिक अपराध और सामाजिक और नैतिक भ्रष्टाचार के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. यही नहीं उनपर ईशनिंदा, हिंसा भड़काने, गलत तरीकों से कमाई करने और युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए उकसाने के मामले दर्ज किए गए हैं.

पिछले साल शेयर की थीं तमाम तस्वीरें
ताबर ने पिछले साल इंस्टाग्राम (Instagram) पर तस्वीरों की एक सीरीज़ पोस्ट करनी शुरू की थी. ताबर को इंस्टाग्राम पर 26,800 लोग फॉलो करते हैं. वह अपनी तस्वीरों के इस हद तक एडिट करके पोस्ट करती थी जिससे वह एंजेलीना जोली की तरह दिख सके.

कुछ तस्वीरों में वह हिजाब बांधे होती थी तो कुछ में अपनी नाक पर सफेद बैंडेज. ऐसे बैंडेज तेहरान में काफी बिकते हैं क्योंकि इसे नाक के ऑपरेशन के बाद बांधा जाता है. ईरान में कॉस्मेटिक सर्जरी काफी ज्यादा लोकप्रिय है.

हर साल हजारों लोग कराते हैं सर्जरी
यहां पर हजारों लोग हर साल इस तरह के ऑपरेशन कराते हैं. आपको बता दें, ईरान में इंस्टाग्राम का काफी ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. फेसबुक, ट्विटर और टेलीग्राम ईरान में पूरी तरह से प्रतिबंधित हैं.
Loading...

आपको बता दें कि सहर ताबर पिछले कुछ समय पहले तब अचानक खबरों में आई थीं जब मालूम हुआ था कि उन्होंने एंजेलीना जोली की तरह दिखने के लिए 50 प्लास्टिक सर्जरी कराईं हैं. यह भी बताया गया था कि सिर्फ चेहरा ही नहीं, एंजेलीना जोली की तरह कद काठी के लिए उन्होंने स्पेशल डाइट प्लान का इस्तेमाल कर 40 किलो वजन भी कम किया था. हालांकि सहर ताबर ने इस पर सफाई दी थी कि उन्होंने ऐसी कोई सर्जरी नहीं कराई है और वह अपनी तस्वीरें एडिट करती हैं.

ये भी पढ़ें-
क्यों और कैसे हुई हसीन पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार कंदील बलोच की हत्या?

दुनिया की सबसे महंगी पार्टियों में इस भारतीय पार्टी प्लानर का है जलवा

हांगकांग में चीनी अधिकारी पर दनादन बरसे मुक्के, लगे ‘लौट जाओ’ के नारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...