• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • आतंकी संगठन ISIS ने कहा- खुदा ने आतंकियों के दुश्मनों को मारने के लिए कोरोना को भेजा

आतंकी संगठन ISIS ने कहा- खुदा ने आतंकियों के दुश्मनों को मारने के लिए कोरोना को भेजा

ISIS ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि खुदा ने आतंकियों के दुश्मनों को मारने के लिए कोरोना को भेजा है.

ISIS ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि खुदा ने आतंकियों के दुश्मनों को मारने के लिए कोरोना को भेजा है.

आतंकी संगठन ISIS ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि खुदा ने कोरोना (Coronavirus) को आतंकियों के दुश्मनों को मारने के लिए भेजा है.

  • Share this:
    आतंकी संगठन ISIS की तरफ से कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर हैरान करने वाला बयान आया है. ISIS ने अपने एक बयान में कहा है कि खुदा ने आतंकियों (terrorist) के दुश्मनों को मारने के लिए धरती पर कोरोना वायरस को भेजा है. आतंकी संगठन ने कोरोना की बीमारी को खुदा की सजा बताया है.

    डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी संगठन ISIS ने कोरोना के संक्रमण को लेकर खुशी का इजहार किया है. एक सोशल मीडिया एकाउंट से आतंकी संगठन ने इस बारे में एक वीडियो अपलोड किया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो अबु हमजा अल कुरैशी की तरफ से अपलोड किया गया है. अबु हमजा खुद को ISIS का प्रवक्ता बताता है.

    ISIS ने कोरोना के कहर पर जताई खुशी
    सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 33 मिनट का एक वीडियो अपलोड किया गया है. वीडियो को नाम दिया गया है- आक्रमणकारी जान पाएंगे कि आखिर में कौन जीतेगा.

    अल कुरैशी ने अपने संदेश में कहा है कि खुदा ने अपनी इच्छा से तानाशाहों और उसके समर्थकों को सजा देने का फैसला किया है. जिसे नंगी आंखों से नहीं देखा जा सकता है. आज हम तुम्हारे लिए खुदा के सजा के फैसले से खुश हैं.

    ISIS की तरफ से ये तीसरी रिकॉर्डिंग है, जो अबु इब्राहिम अल कुरैशी के नया चीफ बनने के बाद रिलीज की गई है. अबु इब्राहिम को पिछले साल ISIS के पूर्व चीफ अबु बक्र अल बगदादी के मारे जाने के बाद नया चीफ बनाया गया है. सीरिया में अमेरिकी स्पेशल फोर्सेज ने अबु बक्र अल बगदादी को मार गिराया था.

    इराक और सीरिया में कमजोर पड़ा ISIS
    अल कुरैशी ने इसके बाद ISIS का झंडा संभाल रखा है. उसने कहा है कि वो पूरी ताकत से अपने दुश्मनों के खिलाफ लड़ता रहेगा. वो खुदा के दुश्मनों और उनके इलाकों पर हमले जारी रखेगा.

    उसने कहा है कि एक दिन ऐसा नहीं जाएगा जब उनकी जिंदगी को नरक नहीं बना दिया जाता.
    हालांकि इस संदेश में किसी खास टारगेट के बारे में नहीं बताया गया है. हालांकि उन्होंने ISIS की पहुंच वाले देशों इराक, सीरिया और अफ्रीका का नाम लिया है. हालांकि 2019 की तुलना में ISIS की पकड़ इराक और सीरिया पर काफी कम हुई है.

    दिसंबर 2017 में उस इराक में हार का सामना करना पड़ा. पिछले साल मार्च में सीरिया में उसकी पकड़ कमजोर हुई है.

    ये भी पढ़ें:

    कोरोना के इलाज में मलेरिया की दवा के इस्तेमाल पर 120 रिसर्चर ने दी हैरान करने वाली रिपोर्ट

    सोशल मीडिया के खिलाफ आदेश लाने के तुरंत बाद ट्विटर ने ट्रंप के ट्वीट पर जताई आपत्ति

    कोरोना आपकी पत्नी की तरह है- इंडोनेशिया के मंत्री का विवादित बयान

    फ्रांस ने जला दिए 160 करोड़ मास्क, पीपीई किट की कमी से गई सैकड़ों डॉक्टरों की जान

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज