देवी दुर्गा से जुड़े आपत्तिजनक ट्वीट के बाद इजरायल के पीएम नेतन्याहू के बेटे ने मांगी माफी

देवी दुर्गा से जुड़े आपत्तिजनक ट्वीट के बाद इजरायल के पीएम नेतन्याहू के बेटे ने मांगी माफी
इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के बड़े बेटे येर ने मांगी माफी

इज़रायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) के बड़े बेटे येर (Yair) ने भारतीयों की भावनाएं आहत करने वाले ट्वीट को लेकर हिंदुओं से माफी (Apologies to Hindu People) मांगी है.

  • Share this:
यरुशलम. इज़रायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) के बड़े बेटे येर (Yair) ने भारतीयों की भावनाएं आहत करने वाले ट्वीट को लेकर हिंदुओं से माफी (Apologies to Hindu People) मांगी है. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय 29 वर्षीय येर ने देवी दुर्गा की एक तस्वीर साझा की थी, जिनके चेहरे पर लिआत बेन अरी का चेहरा लगा था. प्रधानमंत्री नेतन्याहू के खिलाफ भ्रष्टाचार मामले में लिआत बेन अरी अभियोजक हैं. उनके कई हाथों को अभद्र इशारे करते हुए दिखाया गया था.

बेंजामिन नेतन्याहू के बेटे ने दी ये सफाई...
येर ने ट्वीट किया कि मैंने एक व्यंगात्मक पेज से ‘मीम’ साझा किया था. मुझे नहीं पता था कि इस तस्वीर का हिंदू आस्था से कोई लेना-देना है. मुझे जैसे ही मेरे भारतीय दोस्तों से इसका पता चला तो उसके बाद मैंने ट्वीट हटा दिया. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं.

येर माफी मांगने पर लोगों ने की सराहना
येर के माफी मांगने के ‘साहसिक कदम’ की कई लोग सराहना कर रहे हैं, तो वहीं कई लोगों ने उनके ‘गैर जिम्मेदाराना’ व्यवहार की आलोचना की है. येर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने पिता की नीतियों का बचाव करते हुए पाए जाते हैं.



ये भी पढ़ें:-
पाकिस्तान: कोरोना वायरस के डर से कुर्बानी के लिए पशु खरीदने नहीं पहुंच रहे लोग
पाकिस्तान में 103 साल का कोरोना मरीज हुआ स्वस्थ, हाल में हुई पांचवीं शादी
अफगानिस्तान: हिंसा में मारे जाने वालों की संख्या में इस साल 13% की आई कमी: UN की रिपोर्ट

इस साल मई में उन पर रिश्वत, धोखाधड़ी जैसे कई आरोपों के चलते मुकदमा हुआ लेकिन वो लगातार आरोपों से इनकार करते रहे हैं. बेंजामिन नेतन्याहू के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण जनता का गुस्सा भड़क उठा है. जनता अक्सर प्रधानमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. देश में बेरोजगारी में लगातार इजाफा हो रहा है. इसके चलते भी जनता का आक्रोश बढ़ रहा है. वर्तमान में इजरायल में बेरोजगारी दर 21% हो गई है. यरुशलम की अदालत में इज़रायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के खिलाफ धोखाधड़ी, विश्वासघात और घूस लेने के आरोप का मामला चल रहा है. नेतन्याहू का इन आरोपों पर कहना कि ये सारे आरोप बेबुनियाद हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading