इजरायल ने सुशांत सिंह राजपूत को बताया सच्चा दोस्त, कहा-आप याद आओगे

इजरायल ने सुशांत सिंह राजपूत को बताया सच्चा दोस्त, कहा-आप याद आओगे
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सुशांत सिंह बेहद स्वाभिमानी थे.

इजरायल ने युवा बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) "सच्चा दोस्त" (True Friend) बताते हुए उनके निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है.

  • Share this:
यरुशलम. इजरायल ने युवा बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को "सच्चा दोस्त" बताते हुए उनके निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है. 34 वर्षीय सुशांत राजपूत बीते  रविवार (14 मई) को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनकी लाश पंखे से झूलते हुए मिली थी.

विदेश मंत्रालय के उप महानिदेशक ने गाने का लिंक साझा किया

इजरायल के विदेश मंत्रालय के उप महानिदेशक गिलाद कोहेन ने मंगलवार को ट्विटर पर अभिनेता के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है. कोहेन ने अभिनेता की पिछली फिल्म ‘ड्राइव’ के एक गाने ‘मखना’ का लिंक साझा करते हुए लिखा है कि ‘इजरायल के एक सच्चे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं. आप याद आओगे.’ इजरायल में सुशांत और उनकी सह-कलाकार जैकलीन फर्नांडीज ने एक गाने की शूटिंग की थी.



महाराष्ट्र पुलिस आत्महत्या के कारणों का लगा रही है पता
वहीं सुशांत के निधन के बाद से महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने अभी तक करीब 9 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. आत्महत्या करने वाले सुशांत ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है. 34 साल के बेटे के दुनिया से चले जाने पर पिता बेबस से हो गए हैं. हाल ही में पुलिस को दिए बयान में सुशांत के पिता ने स्वीकार किया कि उन्हें बेटे के डिप्रेशन में होने की कोई जानकारी नहीं थी.

परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल

पिता ने कहा कि बेटे की अर्थी को अपने कंधे पर उठाने का दर्द कैसा होता है, ये एक पिता से बेहतर और कोई नहीं समझ सकता है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. 4 बहनोंं में अकेला भाई हमेशा-हमेशा के लिए उनसे दूर हो गया.

मुंबई के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है कि सुशांत के पिता ये नहीं जानते थे कि उनका बेटा डिप्रेशन में था. वह इस बात को जानते थे कि सुशांत वो अक्सर मायूस होता था, लेकिन ये नहीं जानते थे कि वो अंदर ही अंदर बहुत उदास था. पुलिस ने बताया कि परिवार में भी ये कोई नहीं जानता कि वो इतना उदास क्यों थे. परिवार को किसी पर कोई शक नहीं है.

पुलिस ने मंगलवार को सुशांत के घर जाकर पिता और 2 बहनों का बयान दर्ज किया. पुलिस की मानें तो तीनों ने अभी तक किसी पर शक जाहिर नहीं किया है, लेकिन सुशांत के चचेरे भाई और बिहार से विधायक नीरज बबलू ने मीडिया से बात करते हुए षड्यंत्र का जिक्र किया है.

ये भी पढ़ें: लुटे हुए व्यक्ति को रोता देख लुटेरे का दिल पसीजा, फिर हुआ ये, देखें VIDEO

क्या सच में मंगल ग्रह पर मिली है किसी इंसान की हड्डी? जानिए क्या है मामला?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज