लाइव टीवी

इटली: संसद में किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, पूछा-मुझसे शादी करोगी

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 12:18 PM IST
इटली: संसद में किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, पूछा-मुझसे शादी करोगी
संसद में किया गलफ्रेंड को प्रोपोज

इटली के सांसद और वित्त मंत्री ने संसद भवन में अपने भाषण के दौरान गर्लफ्रेंड के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 12:18 PM IST
  • Share this:
इटली. संसद में हमने अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर बहस ही होती देखी है. पक्ष और विपक्ष की लड़ाई तो कई बार देखी, पर क्या कभी ऐसा देखा जब संसद में किसी ने सीधा शादी का प्रस्ताव ही रख दिया हो. आज हम आपको इटली की संसद (Italy) के बारे में बताने जा रहे हैं. सांसद और वित्त मंत्री ने संसद भवन में अपने भाषण के दौरान गर्लफ्रेंड के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया.

वित्त मंत्री फ्लैविया डी मुरो (Flavio Di Muro) भूकंप पर अपना भाषण दे रहे थे और अचनाक ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अंगूठी निकाल कर शादी का प्रस्ताव रख दिया. वहां मौजूद सभी लोग उन्हें आश्चर्यचकित होकर देख रहे थे. भाषण के दौरान हमने कई लोगों सोते या अपने फोन में व्यस्त देखा होगा पर इस तरह का अनोखा मामला नहींं देखा होगा. लेकिन इतने में ही उनकी गर्लफ्रेंड ने उनका प्रस्ताव स्वीकार कर संसद के माहौल को और भी खुशनुमा बना दिया.

वित्त मंत्री ने बड़े ही अलग अंदाज में पूछा एलिसा डी लिओ, क्या तुम मुझे शादी करोगी. एलिसा ने जैसे ही प्रस्ताव को स्वीकार किया वहां सभी लोगों ने तालियां बजाना शुरू कर दीं. बता दें कि मुरो 2016 में इटली में आए भूकंप पर चर्चा कर रहे थे.
Loading...

हालांकि सदन के स्पीकर रॉबर्टो फिको ने भाषण के दौरान मुरो के इस तरह से शादी के लिए प्रपोज करने के अंदाज पर नाराजगी व्यक्त की. रॉबर्टो फिको ने कहा कि मैं खुश हूं पर इस तरह सदन की कार्यवाही के बीच हस्तक्षेप ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें: ट्रंप ने उड़ाया मजाक तो कमला हैरिस ने कहा- महाभियोग में मिलेंगे आपसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...