3 साल की बच्ची को अकेला छोड़कर बॉयफ्रेंड से मिलने चली गई मां, भूख-प्यास से हुई मौत

3 साल की बच्ची को अकेला छोड़कर बॉयफ्रेंड से मिलने चली गई मां, भूख-प्यास से हुई मौत
भूख-प्यास से तड़पकर बच्ची की मौत ( सांकेतिक तस्वीर)

जापान में एक 24 साल की मां अपनी 3 साल की बेटी को 8 दिन तक अपार्टमेंट में अकेला छोड़कर बॉयफ्रेंड से मिलने चली गई. घर में अकेले बच्ची के पास न कुछ खाने के लिए था और न ही पानी था, ऐसे में उसकी भूख-प्यास से तड़पते हुए मौत हो गयी.

  • Share this:
टोक्यो. जापान (Japan) में एक ऐसा मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा में है. यहां एक 24 साल की मां अपनी 3 साल की बेटी को 8 दिन तक अपार्टमेंट में अकेला छोड़कर बॉयफ्रेंड से मिलने चली गई. घर में अकेले बच्ची के पास न कुछ खाने के लिए था और न ही पानी था, ऐसे में उसकी भूख-प्यास से तड़पते हुए मौत हो गयी. इस महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है हालांकि उसका कहना है कि उसे नहीं पता था कि बच्ची खुद से खा-पी नहीं नहीं सकेगी.

डेली मेल की एक खबर के मुताबिक महिला का नाम साकी काकेहाशी है और वह 600 मील ड्राइव करके अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गयी थी. उसे आने-जाने में कुल 8 दिन का वक़्त लग गया. इस दौरान असुविधा से बचने के लिए उसने अपनी तीन साल की बच्ची को घर में ही अकेला छोड़ दिया था. महिला ने पुलसी को बताया कि जब वह वापस लौटी तो बच्ची फर्श पर बेसुध पड़ी थी. उसने तुरंत डॉक्टर को फोन किया लेकिन उन्होंने बताया कि बच्ची की तो दो दिन पहले ही मौत हो गयी है.





महिला का बीते साल ही तलाक हुआ है और उसने पुलिस से कहा कि वह बच्ची के लिए खाने का काफी सामान छोड़कर गयी थी. साकी को अपनी बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि बच्ची की हालत बेहद ख़राब थी और उसका नैपी भी काफी दिनों से बदला नहीं गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की मौत डीहाईड्रेशन और भूख से हुई है. पुलिस ने बताया कि महिला के अपार्टमेंट की हालत बेहद ख़राब थी और वहां खाने-पीने के लिए कुछ नहीं था. महिला ने अपनी सफाई में कहा है कि बच्ची की मौत किसी बीमारी से हुई होगी क्योंकि अक्सर वह बीमार रहती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading