लाइव टीवी

रितिक रोशन को पसंद करती थी महिला तो पति ने कर दिया मर्डर, फिर कर ली आत्महत्या

News18Hindi
Updated: November 12, 2019, 10:31 AM IST
रितिक रोशन को पसंद करती थी महिला तो पति ने कर दिया मर्डर, फिर कर ली आत्महत्या
सांकेतिक तस्वीर

न्यूयॉर्क डेली (The New York Daily News ) के मुताबिक शादी के बाद से ही दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था. अमेरिकी पुलिस (US Police) घटना की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2019, 10:31 AM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. अमेरिका (America) से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. भारतीय मूल के शख्स ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या (Murder) कर दी कि वो फिल्म अभिनेता रितिक रोशन (Hrithik Roshan) को पसंद करती थी. हत्या के बाद उसने खुद को फांसी लगा ली. ये घटना अमेरिका के क्वीन्स शहर की है.

रिपोर्ट से मुताबिक, 33 साल के दिनेश्वर बुद्धिदात ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी डोने दोजेय की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पत्नी बारटेंडर का काम करती थी. बाद में पति ने एक पेड़ से झुलकर फांसी लगा ली. अमेरिकी पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है.

रितिक रोशन का फैन थी पत्नी
दोजेय की एक दोस्त माला रामधानी ने बताया कि वो रितिक रोशन का बहुत बड़ी फैन थी. जब भी वो रितिक की फिल्में या गाने देखती थी उसका पति उससे खूब लड़ाई करता था. उन्होंने कहा, 'वो मुझे बताती थी कि जब भी वो घर पर रितिक के गाने सुनती थी तो उसका पति गुस्सा करता था और वो तुरंत उसे बंद करने के लिए कहता था.' रामधानी ने बताया कि दोजेय रितिक की हर फिल्म देखना चाहती थी.

मर्डर करते दरवाजा लॉक किया
रिपोर्ट्स के मुताबिक दोजेय अपनी पति से अलग रहने लगी थी. बाद में जब उसने रितिकी की मूवी और गाने न देखने की बात मान ली तो फिर से पति के साथ रहने लगी. हालांकि फिर एक शाम को दिनेश्वर ने अपनी पत्नी की बहन को मैसेज किया कि उसने उसकी हत्या कर दी है. इसके साथ ही उसने ये बताया कि घर की चाबी उसने गमले के नीचे रख दी है. इसके बाद उसने पास में ही एक पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी.

शादी के बाद से ही झगड़ान्यूयॉर्क डेली के मुताबिक, शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था. दिनेश्वर बुधिदात अपने दोस्तों को बताता था कि वो अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाता था.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी से शादी करके मुसीबत में फंसी भारत की काजल, ID के लिए भटक रही दर-दर

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 10:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर