पूर्व गर्लफ्रेंड के दावों के बाद विवादों में बोरिस जॉनसन, बोलीं- ड्यूटी के दौरान शेयर करते थे सेक्शुअल फोटो

बोरिस जॉनसन की पूर्व गर्लफ्रेंड ने कई खुलासे किए हैं (फाइल फोटो)

बोरिस जॉनसन की पूर्व गर्लफ्रेंड ने कई खुलासे किए हैं (फाइल फोटो)

जेनिफर ने बताया कि उन्होंने 2012 के लंदन पैरालिम्पिक्स के उद्घाटन से कुछ देर पहले बोरिस जॉनसन के साथ शोरेडिच फ्लैट में पहली बार सेक्स किया था. जेनिफर ने बताया कि दोनों एक-दूसरे को सेक्शुअल तस्वीरें भेजा करते थे. कभी कभी तो जब जॉनसन अपनी ड्यूटी पर होते थे तब भी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2021, 5:09 PM IST
  • Share this:
लंदन. एक अमेरिकी महिला उद्योगपति के दावों को लेकर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) विवादों में घिर गए हैं. अमेरिकी उद्योगपति जेनिफर अर्करी (Jennifer Arcuri) का दावा है कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने उनके साथ कई बार यौन संबंध बनाए थे. इस मामले को लेकर जॉनसन के खिलाफ जांच भी शुरू हो गई है. जेनिफर का दावा है कि बोरिस जॉनसन और उनका रिलेशनशिप 2012 से 2016 तक यानी कि करीब 4 साल तक चला. उस समय बोरिस जॉनसन लंदन के मेयर थे और वह अपनी पूर्व पत्नी मरीना व्हीलर से शादी कर चुके थे.

'द मिरर' को दिए इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया मुझे लगता है कि उस समय मैं जिस शख्स को जानती थी अब उसका अस्तित्व ही नहीं है. उन्होंने कहा कि 2019 में उनका ये रिश्ता सामने आने पर जॉनसन उनकी मदद करने में नाकाम रहे. जेनिफर ने बताया कि वह 2011 में एक कार्यक्रम में पहली बार मिले थे और उन्होंने उसके अगले साल मेयर के लिए होने वाले उपचुनाव में बोरिस के कैंपेन के लिए बतौर वॉलंटियर काम किया था. जेनिफर ने बताया कि लंदन में उनके फ्लैट में ही दोनों के बीच पहली बार यौन संबंध बने थे. जेनिफर का कहना है कि दोनों शारीरिक और बौद्धिक रूप से एक दूसरे के प्रति काफी आकर्षित थे.

ये भी पढ़ें- इमरान खान ने अब्दुल शेख को हटाकर हम्माद अजहर को नया वित्त मंत्री बनाया



उन्होंने बताया कि बोरिस उन्हें लंदन के एक रेस्त्रां में लेकर गए जहां उन्होंने जेनिफर से कहा कि वह उन्हें डेट करना चाहते हैं.
जेनिफर ने बताया कि उन्होंने 2012 के लंदन पैरालिम्पिक्स के उद्घाटन से कुछ देर पहले बोरिस जॉनसन के साथ शोरेडिच फ्लैट में पहली बार सेक्स किया था. जेनिफर ने बताया कि दोनों एक-दूसरे को सेक्शुअल  तस्वीरें भेजा करते थे. कभी कभी तो जब जॉनसन अपनी ड्यूटी पर होते थे तब भी. जेनिफर ने बताया कि जब उनका अफेयर अपने चरम पर था तब वह उन्हें अपनी टॉपलेस तस्वीरें भेजा करती थी.

बोरिस जॉनसन से 21 साल छोटी जेनिफर अर्करी ने कहा कि हम एक फ्लैट पर साथ सोए थे जहां पर पोल डांसर का पोल भी था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज