हार के बाद डोनाल्ड ट्रंप को यरूशलम नगर निगम से मिला जॉब ऑफर

डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)
डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के हार जाने के बाद यरूशलम के नगर निगम ने कहा है कि ट्रंप चिंता न करें क्योंकि यहां पर उनके लिए कई पद (Post) रिक्त हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 10:58 PM IST
  • Share this:
news18
व्हाइट हाउस (White House) की दौड़ में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के हार जाने के बाद यरूशलम के नगर निगम ने उनसे कहा है कि वह चिंता न करें क्योंकि यहां पर उनके लिए ऐसे कई पद रिक्त हैं जिनके लिए आवदेन देने की वह संभवत: योग्यता रखते हों. एक मीडिया रिपोर्ट में यह कहा गया है. नगर निकाय के फेसबुक पेज पर जॉब बोर्ड का लिंक साझा किया गया है और लिखा गया है, 'डोनाल्ड जे. ट्रंप-आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. हमारा नया यरूशलम जॉब बोर्ड प्रतिदिन नई पेशकशों के साथ अपडेट किया गया है.' (फोटो सौ. न्यूज18 इंग्लिश)


news18
अखबार यरूशलम पोस्ट की खबर के मुताबिक इस पोस्ट को नगर निकाय के फेसबुक पेज से तुरंत ही हटा दिया गया. निकाय के एक प्रवक्ता ने बताया कि पोस्ट असावधानीवश डाली गई और इसे तुरंत हटा भी लिया गया. गौरतलब है कि ट्रंप प्रशासन ने करीब सात दशक से चली आ रही अमेरिकी विदेश नीति को पलटते हुए दिसंबर 2017 में यरूशलम को इजराइल की राजधानी के तौर पर मान्यता दी थी. (फोटो सौ. न्यूज18 इंग्लिश)


news18
बाइडन को नही किया विश
वहीं, जहां कई देशों के नेताओं ने जो बाइडन को जीत की बधाई दे दी है, वहीं एक नेता हैं जो बधाई देने में सावधानी बरत रहे हैं. मेक्सिको के राष्ट्रपति एंड्रेस मेनवेल लोपेस ओब्रेडोर जिन्हें एमलो के नाम से भी जाना जाता है, उनका कहना है कि 'अभी बधाई देना जल्दबाज़ी होगी और वह क़ानूनी मुद्दे के ख़त्म होने तक इंतज़ार करना चाहते हैं.' उनका इशारा ट्रंप के चुनाव में धांधली के आरोपों को लेकर था जिसको लेकर ट्रंप अदालत में चुनौती देना चाहते हैं. (फोटो सौ. न्यूज18 इंग्लिश)

news18
हालांकि इन दावों को लेकर अभी तक ट्रंप ने कोई सबूत पेश नहीं किया है. शनिवार को एमलो ने मीडिया से कहा, “हम लापरवाही नहीं करना चाहते.” “हम बिना विचार के कुछ नहीं करना चाहते और हम लोगों के फ़ैसले और हक़ का सम्मान करना चाहते हैं.” (फोटो सौ. न्यूज18 इंग्लिश)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज