बाइडेन को प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले ड्रग टेस्ट करवाना चाहिए, मैं भी हूं तैयार: ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप बाइडेन को प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले ड्रग टेस्ट करवाने को कहा है.
डोनाल्ड ट्रंप बाइडेन को प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले ड्रग टेस्ट करवाने को कहा है.

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने एक बार जो बाइडेन को निशाने पर लिया है और यह कहा कि प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले या उसके बाद बाइडेन (Joe Biden) को ड्रग टेस्ट (Drug Test) कराना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 3:00 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election In America) की रैलियों में डोनाल्ड ट्रप (Donald Trump)  और जो बाइडेन (Joe Biden) के बीच वाक युद्ध का दौर जारी है. डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार जो बाइडेन को निशाने पर लिया है और यह कहा कि प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले या उसके बाद बाइडेन को ड्रग टेस्ट (Drug Test) कराना चाहिए. डोनाल्ड ट्रंप पहले भी डेमोक्रेट कैंडिडेट बाइडेन को लेकर यह बोल चुके हैं कि उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं हैं. ट्रंप यहीं चुप नहीं रहे, उन्होंने आगे कहा कि ड्रग टेस्ट के लिए मैं भी तैयार हूं.

बाइडेन हमेशा नींद में रहते हैं: डोनाल्ड ट्रंप

ट्रंप ने पिछले दिनो एक चुनावी रैली में कहा था कि जो बाइडेन राष्ट्रपति बनने के लायक नहीं हैं. वे हाल के दिनों में बाइडेन की दिमागी हालत को लेकर लगातार बयान दे रहे हैं. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करके कहा कि मैं जानता हूं कि बाइडेन हमेशा नींद में रहते हैं इसलिए उन्हें प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले या बाद में ड्रग टेस्ट करवाना चाहिए. उन्होंने कहा कि डिबेट के समय बहुत कम दर्शक मौजूद रहेंगे.




ट्रंप ने बाइडेन के सेहत को भी मुद्दा बनाया है

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने बाइडेन के स्वास्थ्य को लेकर भी कई बार सवाल उठाया है. हालांकि ऐसा कहने से पहले या बाद में उन्होंने कभी भी कोई ठोस वजह नहीं बताई है और ना ही तर्क या सबूत दिए हैं. हकीकत यह है कि दोनों की उम्र में सिर्फ तीन साल का अंतर है. डोनाल्ड ट्रंप 74 साल के हैं तो जो बाइडेन 77 साल के हैं.

ये भी पढ़ें: पूर्व सेना अधिकारी ने चेताया, चीन की सीमा में कभी भी घुस सकते हैं भारतीय सैनिक 

अमेरिका में मुस्लिम लड़की के हिजाब पहनने पर बवाल, खेलने पर लगाया बैन

ट्रंप ने पिछले महीने बाइडेन पर तंज कसते हुए कहा था कि पहले मुझे देखिए, फिर उनको देखिए और उसके बाद फिर हम दोनों को देखकर तुलना कीजिए. सच बात तो ये है कि ट्रम्प ने प्रचार का स्तर गिरा दिया है. बाइडेन के कुछ पुराने वीडियोज से छेड़छाड़ कर उन्हें फॉक्स न्यूज पर चलाया जा रहा है. हालांकि, कुछ रिपब्लिकन भी ये मानते हैं कि इस तरह की हरकतों से ट्रम्प कैम्पेन को कोई फायदा नहीं होने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज