अपना शहर चुनें

States

अमेरिका: शपथग्रहण समारोह में पहुंची थीं VP कमला हैरिस की 'सौतन', कुछ खास है दोनों का रिश्ता

फोटो सौ. (न्यूज18 इंग्लिश)
फोटो सौ. (न्यूज18 इंग्लिश)

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और वाइज प्रेजिडेंट कमला हैरिस के शपथ ग्रहण समारोह में सेकेंड जेंटलमैन डगलस एमहॉफ (Douglas Emhoff) की पूर्व पत्नी कर्स्टिन एमहॉफ (Kerstin Emhoff) भी पहुंची थीं. वह कमला और डगलस दोनों का हौसला बढ़ाने समारोह में पहुंची थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 2:15 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. पिछले हफ्ते अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) के शपथग्रहण समारोह में यूं तो काफी लोग शामिल हुए थे. लेकिन इनमें एक ऐसा खास चेहरा भी था, जिसके बारे में मीडिया ने जिक्र तक नहीं किया. ये कोई और नहीं बल्कि, कमला हैरिस के पति और सेकेंड जेंटलमैन डगलस एमहॉफ की पूर्व पत्नी कर्स्टिन एमहॉफ (Kerstin Emhoff). कर्स्टिन का भले ही डगलस से तलाक हो चुका है लेकिन अभी भी इन दोनों के बीच एक अच्छा रिश्ता है. साथ ही कमला के साथ भी कर्स्टिन की अच्छी दोस्ती है. कर्स्टिन इसीलिये कमला हैरिस का हौसला बढ़ाने उनके शपथग्रहण समारोह में पहुंची थीं.

बता दें, कर्स्टिन एक प्रोडक्शन कंपनी प्रिटीबर्ड की सीईओ हैं. उनकी साल 1992 में डगलस एमहॉफ के साथ शादी हुई थी. इन दोनों के दो बच्चे भी है. लेकिन किन्ही कारणों से दोनों ने साल 2008 में तलाक ले लिया था. इसके बाद कमला हैरिस डगलस की जिंदगी में आईं और साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली. कमला के सबंध सिर्फ कर्स्टिन के साथ ही अच्छे नहीं हैं, बल्कि उनके बच्चों के साथ भी वह बेहद प्यार करती हैं. उनके बच्चे कमला को प्यार से 'मोमाला' कहकर बुलाते हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Kerstin Emhoff (@kemhoff)



ये भी पढ़ें: मैक्सिको-अमेरिका बॉर्डर पर मिले 19 जले हुए शव, सभी को मारी गई है गोली



'कर्स्टिन हैं शानदार महिला'
एली मैगजीन को 2019 में दिए गए एक इंटरव्यू में कमला ने कहा, 'कोल और एला को जानकर मुझे पता लगा था कि उनकी मां भी उनकी तरह ही एक शानदार महिला हैं. हम दोनों अच्छे दोस्त है.' बता दें, कर्स्टिन ने शपथग्रहण समारोह में आकर ना केवल दोनों के लिए खुशी का इजहार किया. बल्कि उस दिन की एक फोटो भी इंस्टाग्राम में शेयर की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज