खालिस्तानी चरमपंथियों ने लंदन में PM मोदी और महात्मा गांधी के खिलाफ लगाए नारे

16 अप्रैल को रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में बिना किसी कानून के डर से पम्मा को चलती गाड़ी में अपने साथियों के साथ भारत विरोधी नारे लगाते हुए देखा जा सकता है.

News18.com
Updated: April 17, 2018, 8:55 PM IST
खालिस्तानी चरमपंथियों ने लंदन में PM मोदी और महात्मा गांधी के खिलाफ लगाए नारे
लंदन में पीएम मोदी के खिलाफ खालिस्तानी आतंकी पम्मा ने लगाए नारे
News18.com
Updated: April 17, 2018, 8:55 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लंदन दौरे से एक दिन पहले न्यूज18 नेटवर्क को मोस्ट वांटेड सिख खालिस्तानी आतंकवादी परमजीत सिंह पम्मा का एक वीडियो मिला है. इस वीडियो में पम्मा को लंदन में पीएम मोदी और महात्मा गांधी के खिलाफ नारे लगाते हुए देखा जा सकता है.

16 अप्रैल को रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में कानून के निडर पम्मा को चलती गाड़ी में अपने साथियों के साथ भारत विरोधी नारे लगाते हुए देखा जा सकता है.

पम्मा बब्बर खालिस्तान इंटरनेशनल का प्रमुख आतंकी है और पंजाब में हत्या और बम धमाकों को लेकर एनआईए की मोस्ट वांटेड लिस्ट में भी इसका नाम है. वर्ष 2000 के बाद से पम्मा ने ब्रिटेन में राजनीतिक शरण ले रखी है.

सूत्रों ने बताया कि ब्रिटिश सांसद लॉर्ड नाजिर पाकिस्तान के इसारे पर लंदन के सड़कों पर हो रहे भारत विरोधी प्रदर्शनों को समर्थन दे रहे हैं. कश्मीर और खालिस्तान के मुद्दे पर यह भारत को बदनाम करने की सोची-समझी साजिश है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को लंदन सेंट्रल हॉल में 'भारत की बात सबके साथ' कार्यक्रम में संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ेंः

'रेफरेंडम 2020' और खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले चार युवक पंजाब पुलिस की हिरासत में

ट्रूडो की पार्टी में आए अटवाल ने मांगी माफी, कहा- 'अब नहीं करता खालिस्तान का समर्थन'
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर