डोनाल्ड ट्रंप के सबसे बड़े बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली कोरोना वायरस से संक्रमित

डोनाल्ड ट्रंप के सबसे बड़े बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली कोरोना वायरस से संक्रमित
डोनाल्ड ट्रंप के सबसे बड़े बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली कोरोना वायरस से संक्रमित

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) के सबसे बड़े बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली गुइलफॉयले (Beloved Kimberly GuelFoile) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाई गई हैं.

  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) के सबसे बड़े बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली गुइलफॉयले (Beloved Kimberly GuelFoile) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाई गई हैं. ट्रंप के अभियान की वित्त समिति के चीफ ऑफ स्टाफ सर्जियो गोर ने बताया कि संक्रमित पाए जाने के बाद गुइलफॉयले को तत्काल आइसोलेट (Isolation) कर दिया गया है.उन्होंने बताया कि जांच नतीजे की पुष्टि करने के लिए उनकी दोबारा जांच की जाएगी क्योंकि उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं. गुइलफॉयले की तबीयत ठीक है और वह अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर रही हैं.

गोर ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप जूनियर संक्रमित नहीं पाए गए हैं लेकिन एहतियाती तौर पर वह आइसोलेशन में हैं. वह भी अपने सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द कर रहे हैं.
किम्बर्ली ने दक्षिण डकोटा की थी यात्रा

डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर को डेट कर रही किम्बर्ली गिलफॉयल फॉक्स न्यूज टेलीविजन की पर्सनालिटी रही हैं. किम्बर्ली गिलफॉयल माउंट रशमोर में अमेरिकी राष्ट्रपति के चौथे भाषण और जश्न की आतिशबाजी देखने के लिए दक्षिण डकोटा की यात्रा की थी. न्यूयॉर्क टाइम्स ने सूचना दी है कि 51 वर्षीय किम्बर्ली गिलफॉयल को कोरोना संक्रमण होने की जानकारी मिले ही तुरंत आइसोलेट कर दिया गया था.
किम्बर्ली में कोरोना वायरस के नहीं दिख रहे हैं लक्षण



ट्रंप अभियान की वित्त समिति के कर्मचारियों के प्रमुख सर्जियो गोर ने एक अखबार को दिए एक बयान में कहा कि किम्बर्ली गिलफॉयल की सेहत अब ठीक है और क्योंकि उनका कोरोना एसिंप्टोमैटिक है इसलिए उनका दुबारा टेस्ट किया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि किम्बर्ली के आगामी सभी कार्यक्रमों को एहतियात की दृष्टि से रद्द कर गया है.

ये भी पढ़ें: चीन पर शिकंजा कसने के लिए दक्षिण चीन सागर में अमेरिका ने तैनात किए अपने युद्धतोप

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने अपनी संस्था को दिए 49,58,71,54,800 रुपये, जांच शुरू

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर का भी टेस्ट किया गया था लेकिन उनका रिसल्ट नेगेटिव आया है लेकिन इसके बावजूद उन्हें भी आइसोलेट कर दिया गया है और उनके भी सभी सार्वजानिक कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. यूएस मीडिया को बताया गया है कि किम्बर्ली गिलफॉयल राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प के करीबियों में वह तीसरी व्यक्ति हैं जिन्हें कोरोना हुआ है. अन्य दो लोगों में एक ट्रम्प की निजी वैलेट और दूसरे अमेरिकी उपराष्ट्रपति के प्रेस सचिव हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading