अपना शहर चुनें

States

बाइडन के शपथग्रहण में दिखेगी लेडी गागा और जेनिफर लोपेज की स्पेशल परफॉर्मेंस

जेनिफर लोपेज (सौ. Reuters)
जेनिफर लोपेज (सौ. Reuters)

जो बाइडन के अमेरिकी राष्ट्रपति पद के शपथग्रहण कार्यक्रम में मशहूर पॉप सिंगर लेडी गागा (Lady Gaga) और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अपनी शानदार प्रस्तुतियों से समां बांधेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 11:05 PM IST
  • Share this:
वॉशिंगटन. जो बाइडन के अमेरिकी राष्ट्रपति पद के शपथग्रहण कार्यक्रम में हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों का परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगा. मशहूर पॉप सिंगर लेडी गागा (Lady Gaga) और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अपनी शानदार प्रस्तुतियों से 20 जनवरी को होने वाले इस कार्यक्रम में समां बांधेंगी. लेडी गागा ने चुनाव प्रचार के दौरान भी खुलकर बाइडन का समर्थन किया था. उन्होंने तो वोटिंग से एक दिन पूर्व बाइडन के साथ चुनावी मंच भी साझा किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, लेडी गागा 20 जनवरी को बाइडन के शपथग्रहण के दौरान राष्ट्रगान गाएंगी. वहीं, जेनिफर लोपेज एक अलग म्यूजिकल परफार्मेंस देंगी. लोपेज ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन का समर्थन किया था. इस समारोह के बाद मशहूर हॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन टॉम हैंक्स एक विशेष टेलिविजन शो को होस्ट करेंगे.

सेलिब्रेटिंग अमेरिका नाम के 90 मिनट के प्राइम-टाइम कार्यक्रम में अमेरिकी संगीतकार जॉन बॉन जोवी, डेमी लोवाटो, जस्टिन टिम्बरलेक और चींटी क्लीमन्स भी शामिल होंगे. इस कार्यक्रम का लाइव टेलिकॉस्ट एबीसी, सीबीएस, सीएनएन, एनबीसी और एमएसएनबीसी चैनलों पर भी किया जाएगा. बाइडन के शपथग्रहण समारोह के आयोजकों ने कहा कि इस प्रोग्राम के जरिए एकीकृत अमेरिका की ओर देशवासी अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे. पहले भी लेडी गागा जो बाइडन के साथ कई बार दिखाई दी हैं. 2016 में लेडी गागा जो बाइडन के साथ कैंपस में यौन उत्पीड़न से निपटने के लिए एक कार्यक्रम में शरीक हुईं थीं. वहीं, जेनिफर लोपेज ने अक्टूबर में उनके साथ एक वर्चुअल चैट में हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें: S-400 खरीद पर लगे अमेरिकी बैन से तुर्की परेशान, कहा- हल निलकने की है उम्मीद



अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन के 20 जनवरी को कार्यभार संभालने से करीब एक सप्ताह पहले वाशिंगटन डीसी में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों के पिछले सप्ताह यूएस कैपिटल पर हमला करने के बाद संभावित खतरों को भांपते हुए वाशिंगटन के सभी प्रमुख व्यवसायिक केन्द्रों में सुरक्षा कड़ी की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज