Home /News /world /

पिता की कार ड्राइव कर हाइवे पर निकले 5 साल के बच्चे को सच में मिली लैम्बोर्गिनी

पिता की कार ड्राइव कर हाइवे पर निकले 5 साल के बच्चे को सच में मिली लैम्बोर्गिनी

इस घटना का वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. फोटो साभार/यूट्यूब

इस घटना का वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. फोटो साभार/यूट्यूब

राजमार्ग पर 5 साल का मासूम, जो अपनी जेब में 3 डॉलर के साथ एक लैम्बोर्गिनी खरीदने का सपना लिए लक्जरी स्पोर्ट्स कार लेकर घर से निकला था. पुलिसकर्मी दंग रह गया जब उसने देखा कि वह जिस चालक का पीछा कर रहा था असल में वह 5 साल का बच्चा था.

अधिक पढ़ें ...
    वाशिंगटन. यह घटना अमेरिकी राज्य उटाह (Utah) में एक राजमार्ग पर हुई. 5 साल का मासूम, जो अपनी जेब में 3 डॉलर के साथ एक लैम्बोर्गिनी (Lamborghini) खरीदने का सपना लिए अपने माता-पिता की लक्जरी स्पोर्ट्स कार (luxury sports car) लेकर घर से निकला था. इस बार हालांकि वह गाड़ी नहीं चला रहा था. लड़के की 16 वर्षीय बहन सिडनी एस्ट्राडा ने 'सीएनएन' को बताया, 'वह बहुत खुश था. जिस तरह से वह गया था, आप परेशानी के बाद उसके चेहरे की चमक देख सकते थे.'

    रास्‍ते में एक पुलिस अधिकारी ने देखा कि अंतरराज्यीय फ्रीवे नंबर 15 पर एक वाहन बार-बार अपनी लेन से भटक रहा था और उसी राजमार्ग पर आने वाले ट्रैफिक लेन के लिए चला गया. पुलिस अधिकारी ने बार-बार अपनी गाड़ी का सायरन बजाना शुरू किया. ड्राइवर ने कुशलता से अपनी कार रोक दी और उसे राजमार्ग के किनारे खड़ा कर दिया. पुलिसकर्मी दंग रह गया जब उसने देखा कि वह जिस चालक का पीछा कर रहा था, उसने सोचा कि वह बहुत छोटा आदमी था या शायद एक विकलांग नागरिक था. असल में वह केवल 5 या 6 साल का बच्चा था.



    लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो
    पुलिस अधिकारी ने हमेशा की तरह घटना का वीडियो भी बनाया, जिसे बाद में यूट्यूब पर पोस्ट किया गया. सोमवार, 4 मई को घटी इस घटना का वीडियो अब तक यूट्यूब पर 800,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस अधिकारी ने ड्राइवर से उसकी उम्र पूछी, तो जवाब और भी आश्चर्यजनक था. राजमार्ग पुलिस अधिकारी ने बस इतना कहा, "क्या आप केवल 5 साल के हैं?" लड़के ने अपना नाम और पता भी दिया और कहा कि उसने किसी ड्राइविंग स्कूल से गाड़ी चलाना नहीं सीखा है. पुलिस ने बच्चे के व्यक्तिगत विवरण का खुलासा नहीं किया, क्योंकि वह बहुत छोटा था.

    दिलचस्प बात यह है कि पांच साल के लड़के ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी मां के साथ उसका तर्क था कि एक मां अपने बेटे को एक लैम्बोर्गिनी देती है. मां ने मना कर दिया, इसलिए बच्चा खुद एक लैम्बोर्गिनी लेने के लिए गैरेज से बाहर निकला. पुलिस के एक ट्वीट के मुताबिक लड़के ने कहा कि वह कैलिफोर्निया जाने के लिए घर से निकला था, जहां वह एक लैम्बोर्गिनी खरीदना चाहता था.

    ये भी पढ़ें -कराची के इस अस्पताल ने संक्रमित डॉक्टर को ही नहीं दिया वेंटिलेटर, हुई मौत

                  खराब दौर से गुजर रहे पाकिस्‍तान में स्वास्थ्य पर किया गया केवल 0.2 फीसदी खर्च


    Tags: America, Car, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर