G-20 समिट में डोनाल्ड ट्रंप ने कही ऐसी बात खिलखिलाकर हंसने लगे PM मोदी

G-20 समिट में डोनाल्ड ट्रंप ने कही ऐसी बात खिलखिलाकर हंसने लगे PM मोदी
जी-20 सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की दोस्ती की झलक फिर एक और बार देखने को मिली.

डिनर के दौरान मोदी और ट्रंप एक दूसरे से बातचीत करते नजर आए. दोनों नेताओं ने इससे पहले शुक्रवार को भी मुलाकात की थी और एक-दूसरे के साथ गर्मजोशी से मिले थे.

  • Share this:
जापान के ओसाका शहर में चल रहे जी-20 सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच फिर एक बार दोस्ती की झलक देखने को मिली. जी-20 नेताओं की डिनर पार्टी के डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए थे. इसी दौरान ट्रंप ने कोई ऐसी बात कही, जिसे सुनकर पीएम मोदी खिलखिलाकर हंसने लगे. इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप भी हंसते नजर आए.

बता दें कि डिनर के दौरान मोदी और ट्रंप एक दूसरे से बातचीत करते नजर आए. दोनों नेताओं ने इससे पहले शुक्रवार को भी मुलाकात की थी और एक-दूसरे के साथ गर्मजोशी से मिले थे.





गौरतलब है कि इन दिनों भारत और अमेरिका के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अमेरिकी उत्पादों पर टैरिफ लगाने को लेकर ट्रंप भारत के खिलाफ ट्वीट कर चुके हैं, हालांकि इसका असर मोदी और ट्रंप के रिश्तों पर नजर नहीं आया.
अमेरिकी राष्ट्रपति ने पीएम मोदी से शुक्रवार को हुई मुलाकात में कहा था, "आपने लोगों को साथ लाने का बड़ा काम किया है. मुझे याद है कि जब आप पहली बार सत्ता में आए थे तब कई गुट थे और वे आपस में लड़ते थे और वे अब एक साथ हैं. यह आपकी क्षमता है और सबसे बड़ा सम्मान है."

ये भी पढ़ें: टैरिफ नहीं डोनाल्ड ट्रंप को है भारत से इस बात की 'चिढ़'!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज