होम /न्यूज /खेल /लीजेंड्स लीग क्रिकेट: इरफान के भीलवाड़ा किंग्स के इरादों पर पानी फेर सकते हैं गुजरात जाएंट्स और मणिपाल टाइगर्स

लीजेंड्स लीग क्रिकेट: इरफान के भीलवाड़ा किंग्स के इरादों पर पानी फेर सकते हैं गुजरात जाएंट्स और मणिपाल टाइगर्स

लीजेंड्स लीग क्रिकेट: भीलवाड़ा किंग्स कटक लेग में नई शुरुआत करना चाहेगी. (Photo: LLC)

लीजेंड्स लीग क्रिकेट: भीलवाड़ा किंग्स कटक लेग में नई शुरुआत करना चाहेगी. (Photo: LLC)

Legends League Cricket: भीलवाड़ा किंग्स को इरफान पठान, फिडेल एडवर्ड्स, टीनो बेस्ट, मोंटी पनेसर और एस. श्रीसंत से बड़ी उ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

कटक. इरफान पठान की टीम भीलवाड़ा किंग्स लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के कटक लेग में नए सिरे से शुरुआत करना चाहेगी. भीलवाड़ा किंग्स को पिछले दो मुकाबले में सिर्फ एक अंक मिला है. उसका एक मैच बारिश में धुल गया, जबकि एक में हार का सामना करना पड़ा. कटक लेग के पहले मुकाबले में सोमवार को भीलवाड़ा किंग्स का सामना मणिपाल टाइगर्स से होना है. इसके बाद इरफान पठान की कप्तानी वाली यह टीम मंगलवार को वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली गुजरात जाएंट्स से भिड़ेगी.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2022) के सोमवार के मुकाबले की बात करें तो भीलवाड़ा किंग्स को इरफान पठान, फिडेल एडवर्ड्स, टीनो बेस्ट, मोंटी पनेसर और एस. श्रीसंत से बढ़िया खेल की उम्मीद रहेगी. खासतौर पर फिडेल और बेस्ट अभी शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं.

लीजेंड्स लीग (LLC) में मणिपाल टाइगर्स की कप्तानी हरभजन सिंह संभाल रहे हैं. उनकी टीम में मोहम्मद कैफ, ब्रेट ली, लॉन्स क्लूजनर, डैरेन सैमी, कोरी एंडरसन, इमरान ताहिर जैसे दिग्गज हैं. ऐसे में भीलवाड़ा किंग्स और मणिपाल टाइगर्स के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है.

" isDesktop="true" id="4651401" >

बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दिल्ली लेग में सिर्फ एक मुकाबला खेला जा सका. रविवार को खेल गए इस मैच में गुजरात जाएंट्स की टीम को इंडिया कैपिटल्स के हाथों 6 विकेट से हार मिली थी. गुजरात के लिए तिलकरत्ने दिलशान ने 75 रन की शानदार पारी खेली थी. उन्होंने केविन ओब्रायन के साथ पहले विकेट के लिए 47 रन जोड़े. पारी के अंतिम क्षणों में ग्रीन स्वान ने 26 रनों की पारी खेल टीम को 152 रनों तक पहुंचने में मदद की.

इंडिया कैपिटल्स ने 153 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया. उसकी ओर से हैमिल्टन मसाकाद्जा ने 50 और सोलोमन मीर ने 41 रन की आकर्षक पारी खेली. गुजरात के लिए अजंता मेंडिस (26-2) को छोड़कर कोई और गेंदबाज प्रभाव नहीं छोड़ सका.

लीजेंड्स लीग में सिर्फ महिला मैच अधिकारियों की भागीदारी सुनिश्चित की गई है. लीग के सभी 16 मैचों सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जा रहा है. हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीमिंग भी की जा रही है.

Tags: Irfan pathan, Legends League Cricket

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें