लाइव टीवी

इस ग्लैमरस एक्ट्रेस पर आया सऊदी क्राउन प्रिंस का दिल, गिफ्ट में दिया क्रेडिट कार्ड!

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 3:16 PM IST
इस ग्लैमरस एक्ट्रेस पर आया सऊदी क्राउन प्रिंस का दिल, गिफ्ट में दिया क्रेडिट कार्ड!
अमेरिकी अभिनेत्री लिंडसे लोहान और सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान

सऊदी क्राउन प्रिंस (Mohammed bin Salman) अपने प्राइवेट जेट से लिंडसे लोहान (Lindsay Lohan) से मिलने के लिए जाते हैं और उन्हें तोहफे देते हैं. हाल ही में सऊदी क्राउन प्रिंस ने लिंडसे को गिफ्ट में एक क्रेडिट कार्ड (Credit Card) भी दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 3:16 PM IST
  • Share this:
रियाद. सऊदी अरब (Saudi Arabia) के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान (Mohammed bin Salman) दुनिया के ताकतवर नेताओं में से एक मान जाते हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media)) पर सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इन दिनों सऊदी प्रिंस अमेरिकी अभिनेत्री लिंडसे लोहान (Lindsay Lohan) की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सऊदी क्राउन प्रिंस और लिंडसे लोहान के बीच अफेयर चल रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक, सऊदी क्राउन प्रिंस (Mohammed bin Salman)  अपने प्राइवेट जेट से लिंडसे लोहान (Lindsay Lohan) से मिलने के लिए जाते हैं और उन्हें तोहफे देते हैं. बताया जा रहा है कि सऊदी क्राउन प्रिंस ने हाल ही में अमेरिकी एक्ट्रेस को गिफ्ट में एक क्रेडिट कार्ड (Credit Card) भी दिया था. हालांकि, लिंडसे के रिप्रेजेंटेटिव ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया है.

उन्होंने कहा कि सऊदी क्राउन प्रिंस ने लिंडसे को कोई क्रेडिट कार्ड नहीं दिया और न ही उनके बीच कुछ ऐसा है. रिप्रेजेंटेटिव ने कहा, ‘एक साल पहले फॉर्मूला वन ग्रैंड प्रिक्स रेस के दौरान दोनों की एक मुलाकात हुई थी.’

माइकल लोहान ने कहा कि उनकी बेटी का अफेयर नहीं चल रहा.


वहीं, लिंडेस लोहान के पिता माइकल लोहान ने कहा कि उनकी बेटी और सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के साथ एक रूहानी और सम्मानजनक रिश्ता है. उन्होंने दोनों के बीच अफेयर की खबरों को खारिज कर दिया.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, माइकल लोहान ने कहा कि उनकी बेटी का सऊदी क्राउन प्रिंस के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप नहीं है. उन्होंने कहा कि वे दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं.

पिता ने कहा कि उनकी बेटी का सऊदी क्राउन प्रिंस के साथ एक सम्मानजनक रिश्ता है

Loading...

 ‘सऊदी प्रिंस के साथ लिंडसे का सम्मानजनक रिश्ता’
माइकल ने कहा, ‘लिंडसे के मध्य पूर्व में बहुत से शक्तिशाली लोग दोस्त हैं, क्योंकि वहां उसकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. लिंडसे MBS से कामकाज के सिलसिले में मिली थीं. वह मध्य पूर्व में शरणार्थियों की मदद के लिए काम कर रही है.’ उन्होंने कहा कि कोई इस बारे में नहीं लिखता कि सीरिया में वह क्या अच्छा काम कर रही है. सिर्फ नेगेटिव लिखना चाहते हैं. उनका सऊदी क्राउन प्रिंस के साथ एक सम्मानजनक रिश्ता है, उससे ज्यादा कुछ नहीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...