• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • पहली बार पिता से मिले शेर के बच्चे, Video में देखें कैसे जाहिर की खुशी

पहली बार पिता से मिले शेर के बच्चे, Video में देखें कैसे जाहिर की खुशी

फोटो सौ. (ट्विटर- @Naji_alt)

फोटो सौ. (ट्विटर- @Naji_alt)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे अपने पिता से पहली बार मिलने पर शेर के बच्चे अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं.

  • Share this:
    सोशल वायरल. लंबे समय बाद अपने पिता या परिवार के सदस्यों से मिलना कितना सुखद अनुभव दिलाता है ये कोई उस शख्स से पूछे जो बहुत दिनों बाद अपने पिता से मिला हो. इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी इस बात को महसूस करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर हमें देखने को मिला. जिसमें एक शेर (Lion) के बच्चे (Cubs) जब पहली बार अपने पिता से मिले तो उनकी खुशी देखने लायक थी. बच्चों ने पिता से मिलने के बाद जमकर मस्ती की.

    हालांकि इस दौरान शेर थोड़ा सा असहज महसूस करता दिखा और जब बच्चे उसके साथ मस्ती कर रहे थे तो वह उनके ऊपर दहाड़ने लगा. इस वीडियो को भी नाजी-अल-तखीम ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चट्टान के पास एक शेर खड़ा हुआ है. तभी शेर का एक बच्चा उसके पास पहुंचता है और उसके पास आने की कोशिश करता है, लेकिन शेर बच्चे को अपने पास नहीं आने देता और उस पर गुर्राता है.

    बच्चा इससे डरता नहीं बल्कि उससे मिलने की कोशिश करता है. उसके बाद एक और बच्चा आ जाता है तो दोनों आपस में मस्ती करने लगते हैं. थोड़ी देर में तीसरा बच्चा भी वहां पहुंच जाता है और फिर तीनों पिता के पास जाने की कोशिश करने लगते हैं. उसके बाद शेरनी भी वहां पहुंच जाती है, तब तक शेर चट्टान के ऊपर जाकर बैठ जाता है. मां के आने से बच्चों की हिम्मत बढ़ जाती है और एक बच्चा पिता के पास पहुंच जाता है. हालांकि इस इस दौरान शेर बच्चे को डराने की कोशिश करता है, लेकिन बच्चा डरता नहीं है और उसके पास जाकर बैठ जाता है.



    ये भी पढ़ें: बच्चे की हो गई मौत तो शोक में डूब गई शेरनी, Video में देखें एक बेजुबान मां का दर्द

    फिर तीनों बच्चे पिता के पास पहुंच जाते हैं और उसे छूने की कोशिश करने लगते हैं. अब शेर भी शांत हो जाता है और आराम से बैठ जाता है. उसके बाद बच्चे शेर की पीठ पर चढ़कर मस्ती करने लगते हैं. इस वीडियो को अब तक 28 व्यूज मिले हैं और दो बार इस वीडियो को रिट्वीट भी किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज