लाइव टीवी
Elec-widget

लंदन ब्रिज हमला: उसी पुल से 5 मिनट बाद गुजरने वाले थे नवाज शरीफ, पुलिस ने रोका रास्ता

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 11:25 AM IST
लंदन ब्रिज हमला: उसी पुल से 5 मिनट बाद गुजरने वाले थे नवाज शरीफ, पुलिस ने रोका रास्ता
नवाज शरीफ इन दिनों इलाज के लंदन में हैं

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ (Nawaz Sharif) इन दिनों इलाज के लिए लंदन में हैं. पिछले दिनों लाहौर हाईकोर्ट ने कई बीमारियों से पीड़ित शरीफ को 4 हफ्तों के लिए विदेश जाने की इजाजत दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 11:25 AM IST
  • Share this:
लंदन. लंदन ब्रिज पर कल छुरेबाज़ी की घटना में दो लोगों की मौत हो गई. साथ ही पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को भी मार गिराया. लंदन मेट्रोपॉलिटिन पुलिस (London Metropolitan Police) ने इस घटना के बारे में कहा कि शुरुआती जांच से ऐसा लग रहा है कि ये आतंकवादी घटना हो सकती है. जहां ये हमला हुआ वहां ठीक 5 मिनट बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ (Nawaz Sharif) पहुंचने वाले थे. लेकिन उनके वहां पहुंचने से पहले पुलिस ने रास्ता बंद कर दिया. लिहाजा वो सही सलामत घर लौट गए.

ठीक 5 मिनट पहले...
बता दें कि नवाज़ शरीफ इन दिनों लंदन में इलाज करा रहे हैं. शुक्रवार को लंदन ब्रिज हॉस्पिटल में उनका डॉक्टरों के साथ एप्वाइंटमेंट था. ये हॉस्पिटल वहीं है जहां पर छुरेबाज़ी की घटना हुई है. जियो न्यूज़ के मुताबिक शरीफ पांच मिनट बाद हॉस्पिटल पहुंचने वाले थे, लेकिन तभी पुलिस ने रास्ता बंद कर दिया.

बेटे ने किया मना

कहा जा रहा है कि शरीफ दूसरे रास्ते से वहां पहुंचने वाले थे, लेकिन तभी उनके बेटे हसन नवाज़ ने अपने पिता को वापस घर लौटने को कहा. इसके बाद शरीफ सुरक्षित अपने घर पहुंच गए.

लंदन में  शरीफ
बता दें कि नवाज शरीफ 19 नवंबर को इलाज के लिए एयर एम्बुलेंस से लंदन गए थे. लाहौर हाई कोर्ट ने कई बीमारियों से पीड़ित शरीफ को 4 हफ्तों के लिए विदेश जाने की इजाजत दी थी. इमरान खान सरकार ने नवाज शरीफ को इलाज कराने के लिए ब्रिटेन जाने के लिए 700 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति बॉन्ड जमा कराने की शर्त रखी थी, लेकिन शरीफ ने इमरान खान सरकार की मांग मानने इनकार कर दिया था. कहा जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर उन्हें अमेरिका भी भेजा जा सकता है.
Loading...


ये भी पढ़ें: बंगाल में PK और तेलगू वोटर्स ने बदली ममता की किस्मत

हर दिन मात्र 400 रुपये बचाकर हो सकते हैं मालामाल! जानिए क्या है तरीका

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com