हनीमून पर मां को संग ले गई थी दुल्हन, फिर सास ने दिया दामाद के बच्चे को जन्म

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

लंदन में हनीमून पर गए एक शख्स को उसकी सास इतनी पसंद आई कि उसने बीवी को छोड़ सास से ही शादी कर लिया. पढ़ें क्या है पूरा मामला?

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 10:29 AM IST
  • Share this:
लंदन. शादी में दूल्हा-दुल्हन सात फेरे लेकर 7 जन्मों तक साथ निभाने की कसम खाते हैं, लेकिन लंदन (London) में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको चौंका दिया. यहां लॉरेन वॉल की एक महिला हनीमून पर अपनी मां को भी साथ ले गई थी. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि हैरान कर देने वाला था. दरअसल, पति को उसकी मां इतनी पसंद आ गई कि कुछ दिन बाद उसने अपनी पत्नी लॉरेन से रिश्ता तोड़कर उसकी मां से शादी कर ली.

mirror.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन के ट्विकेनहम की रहने वाली 34 साल की लॉरेन अपने पार्टनर पॉल से शादी करके बहुत खुश थी. उसकी मां ने भी बेटी की शादी में 15 हजार पाउंड (करीब 14 लाख रुपये) खर्च किए थे.लॉरेन और पॉल लंबे समय से रिलेशन में थे और शादी से पहले उनका एक बच्चा भी हो चुका था. लॉरेन का कहना है कि शादी के बाद जब वह हनीमून पर गई तो वह अपनी मां को भी साथ ले गई. इस दौरान पति और मां के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली. दोनों खूब हंसते और मजाक करते थे. लेकिन लॉरेन को बिल्कुल भी शक नहीं हुआ कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है.

मां ने दिया पति के बच्चे को जन्म

लेकिन 8 हफ्ते बाद लॉरेन को जब सच्चाई का पता चला तो उसके होश उड़ गए. भेद खुलते ही पति पॉल लॉरेन को छोड़कर चला गया और उसकी मां के साथ रहने लगा. फिर 9 महीने बाद मां ने पॉल के बच्चे को जन्म दिया. शुरूआत में मां ने दामाद के साथ रिश्ते को नकारने की कोशिश की. लेकिन बच्चे को जन्म देने के बाद उसने भी सच्चाई को स्वीकार कर लिया.
'जिस मां ने जन्म दिया उसने ही धोखा दिया'

लॉरेन ने कहा, 'जब मेरे साथ ये हुआ तो मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मेरी दुनिया ही खत्म हो गई. जिस मां ने मुझे जन्म दिया और जिस इंसान पर मैंने सबसे ज्यादा भरोसा किया उसने ही मुझे इतना बड़ा धोखा दिया. लॉरेन ने कहा कि यह उनकी जिंदगी में सबसे खराब चीजों में से एक थी. जो मां अपनी बेटी के साथ कर सकती है, वो माफी के काबिल नहीं है. मैं दोनों को कभी माफ नहीं कर पाऊंगी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज