लाइव टीवी

बाढ़ के बारे में रिपोर्टिंग कर रहा था पत्रकार, तभी सुअर ने दौड़ा लिया

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 3:55 PM IST
बाढ़ के बारे में रिपोर्टिंग कर रहा था पत्रकार, तभी सुअर ने दौड़ा लिया
ग्रीस में एक सुअर के रिपोर्टर को दौड़ाने का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है (स्क्रीनग्रैब, Twitter)

यह मामला यूरोपीय देश ग्रीस (Greece) के कस्बे किनेटा का है, जहां एक सुअर (Pig) के पत्रकार के प्रति 'प्यार' का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 3:55 PM IST
  • Share this:
ग्रीस. यूरोपीय देश ग्रीस (Greece) के एक पत्रकार का दिन हाल ही में बहुत कठिन गुजरा, जब एक सुअर ने उसके प्रति अपने प्यार का इजहार किया. यह पत्रकार बाढ़ पर रिपोर्टिंग (Reporting) कर रहा था तभी एक जंगली सुअर (Wild Pig) ने उसे दौड़ा लिया. पत्रकार को सुअर ने इतनी तेजी से दौड़ाया था कि पत्रकार दौड़ते-दौड़ते हांफ गया.

लाजोस मांटिकोस, एक पत्रकार हैं. और वे ग्रीस के ANT1 चैनल के लिए बाढ़ पर रिपोर्टिंग कर रहे थे. वे बता रहे थे कि कैसे वहां पर बाढ़ ने तबाही मचाई हुई है. वे ग्रीस के इस टीवी चैनल के 'गुड मॉर्निंग ग्रीस' (Good Morning Greece) नाम के शो के लिए यह रिपोर्टिंग कर रहे थे. तभी एथेंस के पश्चिम में किनेटा (Kineta) नाम के कस्बे में एक सुअर को उन पर प्यार आ गया. और सुअर ने उन्हें दौड़ा लिया.

लगातार रिपोर्टर के पीछे-पीछे भागती रही सुअर
इसके बाद हांफते हुए पत्रकार (Journalist) ने कहा, "गुड मॉर्निंग हमें थोड़ी समस्या आ गई थी." इसके बाद भी रिपोर्टर ने प्रजेंटेटर के साथ अपनी बातचीत जारी रखी. शो के प्रजेंटेटर गिर्गोस पपाडाकिस ने मांटिकोस का इस लाइव शो के दौरान एक कुछ परेशानी झेल रहे रिपोर्टर के तौर पर परिचय कराया. इसके बाद हांफते हुए मांटिकोस ने कैमरे पर कहा, "गिर्गोस, क्या आप मुझे सुन पा रहे हैं? यहां एक सुअर आ गई थी जो सवेरे से ही मेरा पीछा कर रही है.... आप लोगों को सॉरी, मैं खड़ा भी नहीं हो पा रहा हूं क्योंकि ये अभी भी मुझे काट रही है."

गंभीर टीवी प्रोग्राम में छूट पड़ी सबकी हंसी
पपाडिकास जिन्होंने अपने प्रोग्राम को बाढ़ (Flood) की खबर देखते हुए कुछ उदासी के स्वर में शुरू किया था, वे ऐसी रिपोर्टिंग देखने के बाद मुश्किल से ही अपनी हंसी रोकते दिखे. दरअसल इस बाढ़ से ग्रीस में तीन लोगों की मौत हो गई थी. रिपोर्टिंग करते हुए मांटिकोस (Mantikos) लगातार दौड़ते-भागते दिखे.



पपाडिकास ने कहा, लाजोस आप कोशिश कीजिए और इस सुअर से निपटिए. इस बेहद हंसाने वाली रिपोर्टिंग का वीडियो तबसे सोशल मीडिया ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: ट्रंप ने शेयर की बॉक्सर के रूप में अपनी फोटो, लोगों ने किए फनी कमेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 3:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...