लाइव टीवी

बेटी की शादी के दिन बाप ने घर को बम से उड़ाया

AP
Updated: September 15, 2019, 3:27 PM IST
बेटी की शादी के दिन बाप ने घर को बम से उड़ाया
पुलिस के मुताबिक, धमाके में पिता की मौत हो गई.

अधिकारियों ने टीवी चैनल केडीकेए को बताया कि शनिवार रात को घर के मालिक का शव बरामद कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि उसकी मौत को खुदकुशी के तौर पर देखा जा रहा है.

  • AP
  • Last Updated: September 15, 2019, 3:27 PM IST
  • Share this:
एजवुड. अमेरिका के पिट्सबर्ग में एक शख्स ने अपनी बेटी के शादी के दिन अपना घर विस्फोट से उड़ा दिया. घटना में पिता की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि उसका मानना है कि घर के मालिक ने अपनी बेटी के विवाह के दिन अपने घर में विस्फोट कर लिया.

अधिकारियों ने टीवी चैनल केडीकेए को बताया कि शनिवार रात को घर के मालिक का शव बरामद कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि उसकी मौत को खुदकुशी के तौर पर देखा जा रहा है. अधिकारियों ने बताया कि वह अभी भी इस बात की जांच कर रहे हैं कि विस्फोट कैसे हुआ.

पुलिस प्रमुख रोबर्ट पायने ने 'पिट्सबर्ग पोस्ट-गैज़ेट' को बताया कि परिवार के अधिकतर सदस्य शादी में शिरकत करने गए हुए थे, इसलिए वे घर पर नहीं थे.

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने विस्फोट से ठीक पहले घर की आगे की तरफ मकान मालिक को देखा था. पुलिस ने कहा कि मकान मालिक की मानसिक बीमारी को लेकर पहले भी कई बार हंगामा हुआ था, जिसे लेकर पुलिस उसके घर कई बार जा चुकी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 3:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर