लाइव टीवी

Viral Video: लाइव न्यूज रिपोर्ट के दौरान आइसक्रीम की चोरी करते हुए पकड़ा गया शख्स

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 11:23 AM IST
Viral Video: लाइव न्यूज रिपोर्ट के दौरान आइसक्रीम की चोरी करते हुए पकड़ा गया शख्स
आइसक्रीम की चोरी करते हुए पकड़ा गया शख्स

12 नवंबर को शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 48,000 से अधिक लाइक और लगभग 14,000 रीट्वीट मिले हैं. वीडियो को तीन मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 11:23 AM IST
  • Share this:
Viral Video. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें अमेरिका में एक शख्स के हाथ से आइसक्रीम की चोरी होते हुए देखा गया. वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया शेयर किया गया यह तेजी से वायरल हो गया है और ट्विटर पर तीन मिलियन से अधिक बार देखा गया.

आइस हॉकी मैच में लाइव रिपोर्टिंग के दौरान जब फोक्स स्पोर्ट्स का रिपोर्टर अपना पी2सी दे रहा तो कई लोग तलियां बजा रहे थे. इसी दौरान मोबाइल देख रहे एक व्यक्ति के हाथ से दूसरा आइसक्रीम चुरा लेता है. आइस हॉकी मैच खेलने वाली टीमों में से एक ने इसे कैप्चर कर लिया. वायरल वीडियो को ईएसपीएन और कैरोलिना हैरीकेंस ने शेयर किया है.

आइसक्रीम का एक बाइट खाने के बाद चोर उसे वापस रखने की कोशिश भी करता है, लेकिन वह जैसे ही देखता है कि आदमी को पता चल गया है कि उसकी आइसक्रीम चोरी हो गई है तो वह धीरे से ही वहां से निकल लेता है.


Loading...

उन्होंने वायरल वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, 'सेंचुरी का अपराध'. 12 नवंबर को शेयर करने के बाद इस वीडियो को 48,000 से अधिक लाइक और लगभग 14,000 रीट्वीट मिले हैं. वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

इस वीडियो पर लोग ने कई कमेंट भी किये, एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'सबसे अच्छी बात यह थी कि वह इसे वापस देने की कोशिश कर रहा था'.

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान में इस वजह से एक साथ हुई 20 लोगों की मौत, हॉस्पिटल में हाई अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...