महिला को जबरन 9 घंटे तक दिखाई TV सीरीज़, कहा- उठी तो जान से मार दूंगा

महिला को जबरन 9 घंटे तक दिखाई TV सीरीज़, कहा- उठी तो जान से मार दूंगा
नस्लवादी होने पर महिला को बनाया बंदी

महिला ने आयोवा के एक व्यक्ति पर आरोप लगाया कि उसने जबरदस्ती उसे 9 घंटे की मिनीसीरीज (Miniseries) देखने के लिए मजबूर किया. उस शख्स ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह वहां से उठेगी तो उसे मार देगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 10:39 AM IST
  • Share this:
सेडार रेपिड्स. अमेरिका के आयोवा (Iowa) में बहुत ही अजीब वाकया सामने आया है. यहां एक महिला का आरोप है कि उसे जबरन 9 घंटे तक एक टीवी सीरीज़ दिखाई. महिला ने आयोवा के एक व्यक्ति पर आरोप लगाया कि उसने जबरदस्ती उसे 9 घंटे की मिनीसीरीज (Miniseries) देखने के लिए मजबूर किया. उस शख्स ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह वहां से उठेगी तो उसे मार देगा.

सेडार रेपिड्स में रहने वाले 52 साल के रॉबर्ट नॉय के खिलाफ महिला से गलत व्यवहार और जबरन बंदी बनाने के आरोपों में मामला दर्ज किया गया है. महिला का आरोप है कि उसने नस्लवाद को लेकर मेरी समझ दुरुस्त करने के लिए इस तरह का व्यवहार किया.

महिला ने पुलिस को बताया कि नॉय ने उसे मिनीसीरीज देखने के लिए अपने साथ बैठाया. यह सीरिज लेखक एलेक्स हेली के पारिवारिक इतिहास पर आधारित है, जो अफ्रीका में अपने पूर्वज कुंटा किन्टे को दास बनाए जाने से लेकर किन्टे के वंशजों की पूरी कहानी बयां करती है.



जब महिला ने सीरीज़ बीच में छोड़कर जाने की कोशिश की, तो नॉय ने उसे जबरदस्ती बैठने के लिए मजबूर किया और कहा अगर वह वहां से गई तो वो उसे जान से मार डालेगा और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके फेक देगा.



ये भी पढ़ें: हिजाब पहनने और दाढ़ी रखने पर भी मुसलमानों को डिटेंशन सेंटर में डाल रहा चीन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading