सीने के आर-पार निकल गई रॉड, एंबुलेंस आने तक मोबाइल पर गेम खेलता रहा शख्स

लियोयांग में रहने वाले एक शख्स को गार्ड रेल ने टक्कर मार दी थी. इस दौरान करीब 4 मीटर लंबा लोहे का रॉड उसके सीने के आर-पार हो गया था. शख्स के सीने से खून निकल रहा था. इसके बाद भी वह शख्स दर्द से कहराने के बजाय, शांत लेटा रहा.

News18Hindi
Updated: September 1, 2018, 10:37 PM IST
सीने के आर-पार निकल गई रॉड, एंबुलेंस आने तक मोबाइल पर गेम खेलता रहा शख्स
VIDEO GRAB
News18Hindi
Updated: September 1, 2018, 10:37 PM IST
किसी हादसे में अगर कोई शख्स बुरी तरह से घायल हो जाए, तो आमतौर पर वह मेडिकल हेल्प के लिए तड़पता है. लेकिन, क्या कभी आपने सुना है कि किसी शख्स के सीने में लोहे की रॉड घुस गई हो और एंबुलेंस आने तक वह शख्स बिल्कुल शांत बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रहा हो. नहीं ना. लेकिन चीन में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

नहर खोदकर कतर को खुद से अलग करेगा सऊदी, जल्द शुरू करेगा ये खास प्रोजेक्ट

दरअसल, लियोयांग में रहने वाले एक शख्स को गार्ड रेल ने टक्कर मार दी थी. इस दौरान करीब 4 मीटर लंबा लोहे का रॉड उसके सीने के आर-पार हो गया था. शख्स के सीने से खून निकल रहा था. इसके बाद भी वह शख्स दर्द से कराहने के बजाय, शांत लेटा रहा. जब तक एंबुलेंस नहीं आई, तब तब वह अपने मोबाइल पर गेम खेलता रहा.

शर्तों पर खरा नहीं उतरेगा WTO तो बाहर निकल जाएगा अमेरिका- डोनाल्ड ट्रंप

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस घायल शख्स की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स उसे मोबाइल एडिक्ट बता रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि रेस्क्यू टीम शख्स को एंबुलेंस से लेकर जा रही है. इस दौरान भी वह लगातार मोबाइल पर गेम खेल रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर